Home बिहार बिहार विधानसभा चुनाव में यूडीए अपने सहयोगियों के साथ सभी 243 सीटों...

बिहार विधानसभा चुनाव में यूडीए अपने सहयोगियों के साथ सभी 243 सीटों पर उतारेगा उम्मीदवार

पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री व यूनाइटेड डेमोक्रेटिक अलायंस के संयोजक यशवंत सिन्हा ने कहा कि यूडीए बिहार विधान सभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा कि हमारा मुख्य मुद्दा बेहतर बिहार बनाना है। वे बुधवार को छाता चौक स्थित चित्रगुप्त एसोसिएशन भवन में मोर्चा के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि यूनाइटेड डेमोक्रेटिक अलायंस नई पार्टियों का एक समूह है। यूडीए सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगा। अपराध मुक्त बिहार के साथ मुजफ्फरपुर में अपराध पर अंकुश लगाना है। कहा कि बिहार चुनाव में यूडीए अपने सहयोगियों के साथ सभी 243 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगा। भ्रष्टाचार को रोकने, शोषण मुक्त बिहार बनाने व युवाओं को रोजगार देने की दिशा में काम करेगा। पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार को पुराने 15 साल की बात याद है लेकिन अंतिम 15 साल की बात नहीं हो रही। इसपर क्यों नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान की सरकार बिहार में सही काम नहीं कर पाई। उन्होंने बिहार का सत्य नाम से 11 मुद्दों की विफलताओं की सूची जारी की। इसमें शासन, गरीबी, रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा, आधारिक संरचना, कृषि, कानून व्यवस्था, सामाजिक सदभाव, उद्योग व भ्रष्टाचार को बताया है। कहा कि 40 लाख बिहारी मजदूर दूसरे प्रदेश में रोजगार के लिए पलायन करते हैं। तमाम समस्याएं बिहार के लोग जूझ रहे हैं।
इधर, गायघाट में मैठी स्थित ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक के जिला कार्यालय पर देर शाम पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा पहुंचे व कार्यकर्ताओं को संबोधित किये। इस दौरान सुभाष चन्द्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हे श्रद्धांजलि दी। मौके पर धर्मेन्द्र कुमार, घनश्याम सिंह, राकेश सिंह, हबीब अंसारी, रामदयाल राम, रामू सिंह, जियाउद्दीन आदि थे।

Most Popular