बिहार पुलिस को जाता है रिया की गिरफ्तारी का श्रेय, अभी तो यह शुरूआत है, बॉलीवुड के कई नाम आएंगे सामने: DGP

sushant singh rajput  riya chakraborty  ncb  bihar police  dgp gupteshwar pandey

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत से जुड़े ड्रग (नशीली दवा) मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। रिया की गिरफ्तारी पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने कहा कि इसका श्रेय बिहार पुलिस को जाता है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था। हम लोगों ने केस दर्ज नहीं किया होता तो बात यहां तक नहीं पहुंचती।

डीजीपी ने कहा कि बिहार पुलिस के केस दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया तो लोगों का ध्यान इस ओर गया। मुंबई पुलिस ने पहले असहयोग किया और फिर हमारी जांच में बाधा उत्पन्न की, जिसके चलते यह सुर्खियों में आया। बिहार सरकार ने केस सीबीआई को सौंप दिया गया। सुप्रीम कोर्ट ने भी इसपर मुहर लगा दी। 

डीजीपी ने कहा कि जांच आगे बढ़ी तो प्रवर्तन निदेशालय और ड्रग्स का मामला सामने आने पर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इसमें शामिल हो गई। रिया की गिरफ्तारी ड्रग्स से जुड़े मामले में हुई है। गिरफ्तारी और पूछताछ का सिलसिला यहीं नहीं थमने वाला। बॉलीवुड में ड्रग्स के चेन में शामिल लोगों पर कार्रवाई की यह शुरूआत मात्र है। 

डीजीपी ने आगे कहा कि जो बातें सामने आ रही है उससे साफ है कि इसमें कई और लोगों के नाम जुड़े हैं। जल्द बॉलीवुड में विस्फोट होगा। रिया छोटी मछली है, कई बड़ी हस्तियां कार्रवाई की जद में आएंगी। आज जो कुछ भी हुआ है, इसके पीछे बिहार पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज करना और जांच के लिए टीम मुंबई भेजने के बाद ही यह संभव हो पाया है।