बिहार चुनाव 2020: सीट शेयरिंग के मुद्दे पर बिफरे कांग्रेस नेता सदानंद सिंह, कहा- मैं तो कह-कहकर थक गया, लेकिन…

bihar assembly elections  grand alliance  grand alliance in bihar  seat sharing in grand alliance  t

विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह महागठबंधन में सीट बंटवारे में हो रही देरी पर नाराजगी जाहिर की। कहा कि मैं तो कह-कहकर थक गया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। अब चुनाव में समय ही कहां बचा है। कब प्रत्याशी तय होंगे और कब वह तैयारी करेंगे। वहीं सदानंद सिंह ने आरोप लगाया कि नीतीश सरकार हर मोर्चे पर फेल है। कार्यकारी अध्यक्ष श्याम सुंदर सिंह धीरज ने कहा कि पैसे वालों को नहीं कार्यकर्ताओं को टिकट मिले। बुधवार को कांग्रेस के मधुबनी-सुपौल जिला के बिहार क्रांति वर्चुअल महासम्मेलन के दौरान सदानंद सिंह ने ये बातें कहीं।

मैथिली में भाषण और मिथिला की बात
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने मैथिली में मिथिला के लोगों से संवाद किया। कांग्रेस को जिताने और महागठबंधन सरकार बनाने की अपील की। अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ. अखिलेश सिंह ने कहा कि सरकार की विदाई तय है। विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि यह सरकार मिथिला, मैथिली और विकास विरोधी है। मिथिला की सांस्कृतिक पहचान पर हमले हो रहे हैं। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री प्रमोद तिवारी ने आरोप लगाया कि कोरोना काल में बिहार के लोगों ने परेशानी झेली है। जब दूसरे राज्य अपने लोगों को बुलाने के लिए गाड़ियां भेज रहे थे, तब बिहार में उन्हें आने से रोका जा रहा था। प्रमोद तिवारी ने आह्वान किया कि बिहार के विकास के लिए इसे भाजपा-जदयू से बचाइए। आरोप लगाया कि बीते 15 सालों में बिहार और मिथिलांचल को कुछ नहीं मिला।