बिहार चुनाव में मुद्दे के रूप में सुशांत की मौत की इंट्री, भाजपा ने छपवाया स्टीकर- ना भूले हैं, ना भूलने देंगे

bihar assembly election  bihar bjp releases poster  sushant singh rajput  na bhule hai naa bhulane d

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री की जांच सीबीआई कर रही है। इस मामले में प्रतिदिन नए-नए खुलासे भी हो रहे हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत को लेकर राजनीति भी खूब हो रही है। बिहार विधानसभा चुनाव में तो अब इसे बाकायदा मुद्दा भी बना लिया गया है। कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ, भाजपा (बिहार प्रदेश) की ओर से एक स्टीकर जारी किया गया है जिसमें लिखा है कि ना भूले हैं! ना भूलने देंगे!!

वहीं सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को उनके हाउस स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है। दीपेश के बाद सुशांत सिंह केस में अब तक 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इससे पहले, कैजान इब्राहिम समेत दो ड्रग्स तस्कर को पकड़ा गया था। हालांकि, कैजान को शुक्रवार मुंबई के एक कोर्ट ने जमानत दे दी। इसके बाद शुक्रवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और उसके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और एक दिन बाद अब सुशांत के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत को एनसीबी ने गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक हुआ गिरफ्तार, तो अंकिता लोखंडे ने दिया यह रिएक्शन

रविवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए सुशांत केस में मुख्य आरोपी और सुशांत कि गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बुलाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया को शौविक के आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या अब रिया की गिरफ्तारी की बारी है? क्योंकिं, ड्रग्स तस्कर के बाद अब एक-एक कर अब रिया के आसपास के लोगों को पकड़ा जा रहा है।