Home देश बिहार चुनाव में क्या एलजेपी रहेगी एनडीए के साथ, रविशंकर प्रसाद ने...

बिहार चुनाव में क्या एलजेपी रहेगी एनडीए के साथ, रविशंकर प्रसाद ने दिया ये जवाब

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव, 2020 (Bihar Assembly Elections, 2020) की तारीखों की घोषणा हो चुकी है. हालांकि कोरोना वायरस के प्रकोप (Coronavirus Crisis) ने चुनावों के लिए अड़चनें जरूर खड़ी की हैं लेकिन चुनावी तारीखों की घोषणा होते ही राजनीतिक दल (Political Parties) अपने प्रचार अभियानों में तेजी ले आए हैं. इसी क्रम में केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Union Law Minister Ravi Shankar Prasad) ने पटना (Patna) में एक भाषण के दौरान एक बार फिर से बिहार की जनता से बीजेपी-जदयू गठबंधन (BJP-JDU alliance) के लिए आशीर्वाद की इच्छा व्यक्त की.

इस दौरान उन्होंने बीजेपी-जदयू-एलजेपी गठबंधन (BJP-JDU alliance) के पूरी तरह से मजबूत होने की ओर भी इशारा किया. उन्होंने कहा कि ये सारी ही पार्टियां (parties) साथ मिलकर चुनाव लड़ी थीं, और एक बार फिर साथ मिलकर चुनाव (election) लड़ेंगीं. उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी को कोई समस्या होती है, तो हम इसका समाधान निकालेंगे. बता दें कि अभी इस बात पर स्पष्टता नहीं है कि इस गठबंधन (alliance) में तीनों पार्टियां कितनी-कितनी सीटों पर चुनाव लड़ने वाली हैं. इसे लेकर अभी फैसला होना बाकी है.

“गठबंधन में अगर किसी को कोई समस्या है तो हम इसका समाधान निकालेंगे”
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पटना में कहा है, “हमें पूरा विश्वास है कि बिहार के लोग बिहार विधानसभा चुनावों में फिर से NDA को आशीर्वाद देंगे. लोगों ने भाजपा-जदयू सरकार की ओर से किए गए विकास कार्यों को देखा है. उन्होंने यह भी देखा है कि कैसे पीएम मोदी का बिहार के प्रति प्रेम जमीनी हकीकत में सामने आया है.”यह भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर ने कबूली सुशांत के फॉर्महाउस जाने की बात, खोले पार्टी के राज़!

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पटना में कहा है, “एनडीए (NDA) एकजुट है और यह एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा. अगर किसी को कोई समस्या है, तो हम इसका समाधान निकालेंगे. LJP केंद्रीय सरकार का हिस्सा है. हमने उनके साथ पिछला चुनाव लड़ा और मुझे उम्मीद है कि हम इस चुनाव को एक साथ लड़ेंगे.”

Most Popular