Home बिहार बिहार चुनाव में कंगना रनौत को प्रचार करने की जरूरत नहीं, हमारे सुपरस्टार...

बिहार चुनाव में कंगना रनौत को प्रचार करने की जरूरत नहीं, हमारे सुपरस्टार पीएम मोदी :  फडणवीस

बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को कटिहार में कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद कहा कि गना रनौत जैसे स्टार प्रचारक की बिहार में कोई जरूरत नहीं है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बीजेपी के स्टार और सुपर स्टार हैं।एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिहार के चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या जैसा मुद्दा कोई चुनावी राजनीति का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा कि एनडीए में किसी भी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए एकजुटता के साथ विधानसभा का चुनाव लड़ेगी। 

फडणवीस कटिहार के समृद्धि भवन में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के 15 साल बनाम आज के 15 साल की लोग खुद तुलना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी इस बार बिहार में सम्मानित सीटों के साथ बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेगी।  फडणवीस ने कहा कि केंद्र सरकार की महत्वकांक्षी योजना से पूरा देश लाभान्वित हो रहा है और इस कोरोना काल मे भी केंद्र सरकार ने अपना खजाना देश के आम लोगों के लिये खोल दिया है। आमलोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिहार के चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या जैसा मुद्दा कोई चुनावी राजनीति का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में कंगना रनौत जैसे स्टार प्रचारक की बिहार में कोई जरूरत नहीं है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बीजेपी के स्टार और सुपर स्टार हैं। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल भी उपस्थित थे। 

इससे पूर्व अपने निर्धारित समय से 1 घंटे विलंब से बीएमपी सात में बने हेलीपैड पर उनका हेलीकॉप्टर उतरा। जहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद वे कार्यक्रम स्थल की ओर रवाना हो गए। मौके पर हेलीपैड की सुरक्षा में अपर पुलिस अधीक्षक हरिमोहन शुक्ला, इंस्पेक्टर मुक्तेश्वर प्रसाद, विनोद कुमार, समेत 100 से  अधिक पुलिस फोर्स को तैनात किया गया था।

Most Popular