Home बिहार बिहार क्रांति वर्चुअल महासम्मेलन: आशा भरी नजरों से कांग्रेस की ओर देख...

बिहार क्रांति वर्चुअल महासम्मेलन: आशा भरी नजरों से कांग्रेस की ओर देख रही है जनता- गोहिल

कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने आरोप लगाया कि राज्य की भाजपा-जदयू सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह फेल है। इस सरकार ने 15 साल में बिहार को कुछ नहीं दिया। गोहिल कांग्रेस के बिहार क्रांति वर्चुअल महासम्मेलन के तहत कटिहार और पूर्णियां के पार्टीजनों से मुखातिब थे। उन्होंने कहा कि बिहार का चुनाव पूरे देश में बदलाव लाएगा। जनता आशाभरी नजरों से हमारी ओर देख रही है। सभी पार्टीजनों से तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया।

दलित नेता और पूर्व सांसद उदित राज ने आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार निजीकरण के नाम पर बेरोजगारी बढ़ा रही है। साथ ही आरक्षण भी खत्म कर रही है। देश में बहुजनों-पिछड़ों, दलितों-आदिवासियों के लिए जो कांग्रेस ने किया है वह आज तक कोई और नहीं कर सका। कहा कि बसपा जैसी पार्टियां बहुजन कांसेप्ट के नाम पर बहुजनों को छलने का काम करते आई है।

बिहार में खुशहाली का संकल्प लें: सलमान
पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने आरोप मढ़ा कि बिहार के भाजपा-जदयू सरकार ने बिहार को बदहाल कर रखा है। सभी कांग्रेसजनों से अपील की कि आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता में बदलाव लाने के बाद फिर बिहार में खुशहाली लाने का संकल्प लें। राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कि देश में गंगा-जमुनी तहजीब को तार-तार किया जा रहा है। जनता को डरा कर उसका शोषण किया जा रहा है। उन्होंने नारा दिया कि खुद्दार बिहार को लाचार सरकार से सवाल पूछना होगा।

भाजपा को फायदा पहुंचाने को लड़ते हैं ओवैशी: नदीम
कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद ने कहा कि बिहार के इस चुनाव में बदलाव तय है। कहा कि ओवैसी की पार्टी शुरू से तेलंगाना की मात्र 07 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली रही है। कभी अपने पूरे राज्य में प्रत्याशी नहीं दिए। उन्होंने कहा कि भाजपा को लाभ पहुंचाने के लिए वो दूसरे राज्यों में प्रत्याशी उतारते हैं। बिहार की जनता को ऐसी ताकतों से सावधान रहना है। बिहार स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य काजी निजामुद्दीन ने कहा कि मैं हरिद्वार से तीसरी वार विधायक ही नहीं हूं बल्कि अपने खानदान की तीसरी नस्ल हूं जो हरिद्वार के लोगों की सेवा कर रहा है। आईटी सेल के नेशनल कन्वेनर रोहन गुप्ता ने कहा कि ‘बोले बिहार- बदले सरकार’ के नारों के साथ इस बार बिहार में सरकार बदल जाएगी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने कहा कि बिहार में परिवर्तन तय है। पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर ने कहा कि भाजपा-जदयू यह समझती हैं कि कोरोना काल में चुनाव में उन्हें राजनीतिक फायदा होगा। मगर जनता इस बार 15 वर्षों का हिसाब लेगी। बिहार सह प्रभारी अजय कपूर ने कहा कि कांग्रेस इस चुनाव में बिहार की जनता की पहली पसंद बन चुकी है।

Most Popular