Homeबिहारबिहार के लिए अच्छी खबर, इस क्षेत्र में लगेगा बिस्किट का इंडस्ट्री,...

बिहार के लिए अच्छी खबर, इस क्षेत्र में लगेगा बिस्किट का इंडस्ट्री, बड़े स्तर पर युवाओ को मिलेगा रोजगार…

बिहार के सीमांचल क्षेत्र के लोगों के लिए अच्छी खबर है। किशनगंज जिले के अंतर्गत ठाकुरगंज में प्रतिष्ठित अनमोल इंडस्ट्रीज बिस्किट एवं केक की फैक्ट्री का निर्माण करने जा रही है। इस कारखाना को बनाने में लगभग एक 173 करोड़ रुपए की राशि खर्च होगी।

फैक्ट्री शुरू हो जाने के बाद आसपास क्षेत्र के सैकड़ों लोगों के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे। बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को हाजीपुर के अनमोल इंडस्ट्रीज पहुंचे जहां उन्होंने मुआयना किया और किशनगंज में बनने जा रहे बिस्कुट फैक्ट्री के बारे में तमाम जानकारी दी।

उद्योग मामले के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि किशनगंज जिले के ठाकुरगंज में अनमोल इंडस्ट्रीज कंपनी की केक और बिस्कुट फैक्ट्री का निर्माण काफी तेजी से किया जा रहा है। उन्होंने किशनगंज में स्थापित हो रहे फैक्ट्री के लिए बधाई दी है और कहा है कि हर मदद के लिए सरकार पूरी तरह तैयार है। और आने वाले दिनों में हर संभव मदद उद्योग विभाग के द्वारा की जाएगी।

अनमोल इंडस्ट्री के निदेशक कहते है कि बिहार को लेकर लोगों में गलत कॉन्सेप्ट है यहां की कानून व्यवस्था सही नहीं है। हमारी इंडस्ट्री कामयाबी के साथ बिहार में चल रही है और तेजी से ग्रोथ कर रही है।

Most Popular