Homeबिहारबिहार के एक और जिला को मिलेगी जाम से मुक्ति , इस...

बिहार के एक और जिला को मिलेगी जाम से मुक्ति , इस जगह निर्माण हो रहा शानदार आरओबी , लोगों को मिलेगी सहूलियत

बिहार के लोगों को हमेशा जाम की समस्या झेलनी पड़ती है। ऐसे में बिहार के बगहा जिला के लोगों को जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए एक शानदार आरओबी का निर्माण किया जाना है। इसके निर्माण के लिए भूमि का चयन कर लिया गया है। साथ ही साथ चयनित जमीन की अतिक्रमण हटाने के लिए लोगों को नोटिस जारी कर दिया गया है। माना जा रहा है कि जमीन से अतिक्रमण हटाने के बाद जल्द ही निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

बगहा में निर्माण होने वाले एनएच-727 पर रोड ओवरब्रिज निर्माण के संबंध में एडमिन मैनेजर रौनक कुमार ने बताया है कि रोड ओवरब्रिज का निर्माण कार्य प्रारंभ हो गया है। निर्माण हेतु साइड वर्क शुरू हो गया है और डाईवर्शन पर काम जारी है। इसके बाद ब्रिज का काम शुरू हो जाएगा। फिर पिल-अप टेविंग का कार्य शुरू किया जाएगा।

बता दें कि टेंडर के बाद जे.के. इंजीकॉम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ओवरब्रिज का निर्माण कर रही है। हाईवे पर शहर के बीच इस ब्रिज के निर्माण कार्य आरंभ होने से लोगों के चेहरे पर रौनक है। इसके निर्माण से रोजाना लगने वाली जाम की समस्या से लोगों को निजात मिलेगी। गौरतलब है कि हाल के दिनों में बिहार के सड़क कनेक्टिविटी और पुल-पुलियों का भी तेजी से काम चल रहा है। केंद्र सरकार भी बिहार पर मेहरबान है। पथ निर्माण विभाग मामले के मंत्री नितिन नवीन भी इसको लेकर बेहद एक्टिव नजर आते हैं।

Most Popular