Homeबिहारबिहार के इस जिले में मछली मारने गये थे युवक, जाल में...

बिहार के इस जिले में मछली मारने गये थे युवक, जाल में फंसा मगरमच्छ, लोगों में भय का माहौल

बिहार में मानसून का कहर छाया हुआ है. इससे कई जिलों में बाढ़ की भी स्थिति बनी हुई है. साथ ही मगरमच्छ का भी आतंक से लोग परेशान हैं. आए दिन मगरमच्छ दिखने की सूचना आती रहती है. इसी क्रम में अब बेगूसराय के बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के गोधना पंचायत स्थित गंगा बाया नदी में बुधवार को मछली मारने के दौरान जाल में मगरमच्छ एक बच्चा फंस गया. जाल में मगरमच्छ का बच्चा मिलने की खबर इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई.

देखने के लिए जुटी लोगों की भीड़
मगरमच्छ के जाल में फंसने की खबर मिलते ही देखने वाले लोगों की भीड़ नदी तट पर जमा हो गयी. गंगा बाया नदी में मगरमच्छ मिलने को लेकर क्षेत्र में गंगा स्नान करने वाले लोगों में भय का माहौल उत्पन्न हो गया है.

मछली मारने के दौरान जाल में फंसा मगरमच्छ
मामले को लेकर गोधना पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य दुनियां लाल महतो ने बताया कि गोधना गांव स्थित गंगा बाया नदी में गोधना गांव निवासी चरित्र सहनी का पुत्र मुन्ना सहनी व चन्दर सहनी का पुत्र सिक्को सहनी के द्वारा मछली मारने का काम किया जा रहा था. मछली मारने के दौरान जाल में मगरमच्छ का बच्चा फंस गया.

मगरमच्छ का बच्चा तकरीबन सात फीट लंबा था
मगरमच्छ के बच्चे को जाल में देखकर मछली मारने वाले दोनों मल्लाह के साथ नदी तट पर मौजूद लोगों व गंगा स्नान करने वाले लोगों में भय का माहौल उत्पन्न हो गया. उन्होंने बताया कि मगरमच्छ का बच्चा तकरीबन सात फीट लंबा था. मगरमच्छ के बच्चे को जाल से निकालने के बाद पुनः मगरमच्छ के बच्चे को नदी में छोड़ दिया गया है.

लोगों में खौफ
वहीं इससे पहले बिहार के कई जिलों जैसे भागलपुर, रोहतास, दरभंगा और बगहा में भी मगरमच्छ देखने को मिला था. कई जगहों पर तो मगरमच्छ ने इंसानों पर हमला भी कर दिया है. हमले से कई लोग बुरी तरह जख्मी भी हो गए है. आए दिन मगरमच्छ दिखने से लोगों में डर का माहौल बना हुआ है.

 

 

 

Most Popular