Homeमनोरंजनबिग बॉस 16 से बाहर आकर अब्दु रोजिक का छलका दुख, बोले-...

बिग बॉस 16 से बाहर आकर अब्दु रोजिक का छलका दुख, बोले- ब्रो साजिद से तोड़ा भरोसा

बिग बॉस 16 से अब्दु रोजिक हाल ही में बाहर आए हैं। उन्होंने बताया था कि एक इंटरनैशनल प्रोजेक्ट पूरा करना है जिस वजह से बीच में शो छोड़ना पड़ रहा है। अब शो से बाहर आने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में साजिद खान के बारे में बात की है। शो में दोनों की जोड़ी खूब जमी। साजिद की बहन फराह भी अब्दु को अपना भाई बना चुकी हैं। अब्दु का कहना है कि साजिद ने उनका भरोसा तोड़ा। साजिद ने शो में कुछ ऐसा किया था जिसका अब्दु को काफी बुरा लगा था। बता दें कि साजिद भी शो से बाहर आ चुके हैं। 

मेरे मां-बाप देख रहे थे
बिग बॉस 16 के पॉप्युलर कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को घर के अंदर और बाहर भारत के लोगों का काफी प्यार मिला। शो में उनके कुछ अच्छे दोस्त भी बने। जिनमें साजिद खान भी एक हैं। शो से बाहर आने के बाद अब्दु ने बताया कि साजिस से उनका भरोसा क्यों उठ गया। अब्दु ने कोईमोई से उस घटना के बारे में बात की जब साजिद ने उनकी पीठ पर आई लव टट्टी लिख दिया था। अब्दु इस घटना पर बोले, असली जिंदगी में कभी-कभी यह अच्छा नहीं होता है। पूरी दुनिया शो देख रही थी। मेरे मां-बाप देख रहे थे। मुझे लगा ब्रो साजिद ने कहा था कि वह लिखेंगे, आई लव निमृत। मैंने बोला था कि ऐसे लिखकर हैपी बर्थडे विश करना है।

बोले- ब्रो साजिद पर था भरोसा
अब्दु बोलते हैं, उन्होंने मुझे नहीं बताया कि वह क्या लिख रहे हैं। मैं अपनी पीठ कैसे देखता कि उन्होंने क्या लिखा है। उन्होंने जो लिखा, मैंने भरोसा कर लिया। मैं ब्रो साजिद पर भरोसा करता था। इसके बाद मेरा भरोसा कम हो गया। इसके बाद मैं दुखी हो गया। अगर आपका बेस्ट फ्रेंड आपकी पीठ पीछे ऐसा कर सकता है कि पूरी दुनिया को ये दिख रहा है, यह अच्छी बात नहीं है। 

जाते वक्त रोए थे साजिद
बिग बॉस से साजिद खान भी जा चुके हैं। सुंबुल तौकीर खान, निमृत अहलूवालिया और शिव ठाकरे उनके जाने की अनाउंसमेंट सुनते ही रोने लगे थे। साजिद भी रोए थे और सबसे माफी मांगी थी। साथ ही कहा था कि सबका बहुत सपोर्ट रहा।

Most Popular