Homeमनोरंजन'बालिका वधू' फेम अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, इलाज के...

‘बालिका वधू’ फेम अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, इलाज के लिए मांगी आर्थिक मदद

बालिका वधू, एक था राजा एक थी रानी और परदेस में है मेरा दिल जैसे शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक हो गया है। मुंबई के यारी रोड स्थित घर में रह रहीं सुरेखा को तबीयत बिगड़ने के बाद नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

नवभारत टाइम्स से बात करते हुए नर्स ने बताया कि सुबह 11 बजे के आसपास सुरेखा घर पर जूस पी रही थीं कि अचानक उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो गया। इसके बाद सुरेखा क्रिटी केयर अस्पताल पहुंचीं। नर्स ने बताया कि क्योंकि बाकी अस्पताल ज्यादा फीस चार्ज कर रहे थे इसलिए उन्हें कीर्ति केयर अस्पताल में भर्ती कराया। नर्स ने इसके बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से आर्थिक मदद की मांग की है।

इससे पहले सुरेखा सीकरी को नवंबर 2018 में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके कारण वह पैरालाइज्ड हो गई थीं। शूट के दौरान ही वह गिर पड़ी थीं। हालांकि बाद में वह ठीक हो रही थीं। उनकी देखभाल के लिए घर पर एक नर्स मौजूद रहती हैं।

बता दें कि सुरेखा सीकरी ने ‘तमस’, ‘बधाई हो’, ‘मम्मो’, ‘नजर’, ‘सलीम लंगड़े पे मत रो’, ‘जुबैदा’, ‘हमको दीवाना कर गए’ और ‘शीर कोरमा’ के अलावा कई फिल्मों में काम किया है। वह तीन बार नैशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

 

Most Popular