Homeमनोरंजनबर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने वाली भारत की पहली वेब...

बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने वाली भारत की पहली वेब सीरीज होगी दहाड़

रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय निर्देशित, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित वेब सीरीज दहाड़ बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होगी। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह मुख्य भूमिका में हैं। ये भारत की ऐसी पहली वेब सीरीज है जिसे बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया जाएगा। 

यह वेब सीरीज राजस्थान के एक छोटे शहर को दिखाएगी। इसके 8 एपिसोड एक क्राइम ड्रामा की कहानी बताएंगे जो स्थानीय पुलिस स्टेशन में सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी और उनके सहयोगियों की कहानी है। वेब सीरीज में एक-एक के बाद एक महिलाएं रहस्यमय तरीके से सार्वजनिक बाथरूम में मृत पाई जाती है। इसकी जांच का जिम्मा सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी को सौंपा जाता है। इन मौतों को पहले आत्महत्या बताया जाता है लेकिन बढ़ते मामलों को देखकर अंजलि को शक होता है और एक सीरियल किलर के ऐसा करने की आशंका होती है। इसके बाद कहानी अपराधी और पुलिस के बीच चलते खेल की है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

जोया अख्तर ने इंस्टाग्राम पर खबर पोस्ट करते हुए लिखा, दहाड़ एट बर्लिनाले। फेस्टिवल में प्रीमियर करने वाली पहली भारतीय वेबसीरीज! श्वेता बच्चन सहित कई लोगों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। बता दें कि दहाड़ से पहले, रीमा कागती ने तलाश, ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा, गली बॉय (द बर्लिनले में भी प्रस्तुत) और मेड इन हेवन जैसी कई अन्य फिल्में दीं। रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित, रितेश सिधवानी, जोया अख्तर, रीमा कागती और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, दहाड़ 2023 में रिलीज होने वाली है।

Most Popular