Homeबिहारबड़ी राहत! कोरोना के चलते भागलपुर से बंद विक्रमशिला एक्सप्रेस करीब साढ़े...

बड़ी राहत! कोरोना के चलते भागलपुर से बंद विक्रमशिला एक्सप्रेस करीब साढ़े 5 महीने बाद फिर खुली

करीब साढ़े 5 महीने बाद एक बार फिर से विक्रमशिला एक्सप्रेस भागलपुर से आनंद विहार के लिए शनिवार को चल पड़ी। खास बात यह रही कि बिना रिजर्वेशन वाले एक भी यात्री इसमें नहीं थे।

ट्रेन के खुलने के दौरान यहां सभी अधिकारी और लोग इस कदर खड़े थे जैसे यह ट्रेन पहली बार खुली हो। अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए बेताब लोग काफी खुश दिख रहे थे। लॉकडाउन के बाद यह ट्रेन भी बंद हो गई थी जिसे शनिवार को फिर से चलाना शुरू किया गया।

 इस दौरान स्टेशन अधीक्षक समर सिंह सहित अन्य लोग भी थे। यात्री 9:00 बजे से ही स्टेशन पहुंचने लगे थे जिन्हें जांचने के बाद प्लेटफॉर्म 1 के अंदर जाने दिया गया। इस दौरान प्रवेश द्वार पर सीआरपीएफ के सिपाही एवं कई टीटी खड़े थे। 

यात्रियों के परिजनों को बाहर ही खड़ा रहना पड़ा। वही जिन्हें अगले कुछ दिनों तक का आरक्षण नहीं मिला आरक्षण खिड़की से वापस लौटते हुए काफी मायूस थे और आरोप भी लगा रहे थे की उन लोगों को टिकट देने में सुस्ती बढ़ती जा रही है। रेलवे को और ट्रेनें चलानी चाहिए ताकि लोग काम करने वाले जगह पर पहुंच सके।

स्टेशन अधीक्षक समर सिंह ने कहा कि सबसे के सहयोग से सामाजिक दूरी रखते हुए यात्रियों को ट्रेन से रवाना किया है। आगे भी इस तरह ध्यान रखा जाएगा ताकि संक्रमण से भी बचा जा सके और सुरक्षित यात्रा हो।
 

Most Popular