Homeबिहारफ्लाइट और एयरपोर्ट पर मास्क न पहनने पर यात्रियों को नहीं मिलेगी...

फ्लाइट और एयरपोर्ट पर मास्क न पहनने पर यात्रियों को नहीं मिलेगी अनुमति, सख्ती से किया जा रहा पालन…

देश के कई शहरों में एक बार फिर से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए डीजीसीए ने एक आदेश जारी किया है। जिसके तहत विमान से यात्रा करने वाले यात्री फेस मास्क पहनकर ही यात्रा कर सकते हैं। एयरपोर्ट पर जो भी यात्री आते हैं, वो बिना फेस मास्क के एयरपोर्ट परिसर में नहीं रह सकते हैं। इसे देखते हुए पटना एयरपोर्ट पर भी कोरोना गाइड लाइन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है।

बिना फेस मास्क एंट्री नहीं दी जा रही है

पटना एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ के जवान ने कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने को लेकर एक बार फिर से कमान संभाल ली है और जो भी यात्री अन्य शहर को जाते हैं, उन्हें एयरपोर्ट के अंदर बिना फेस मास्क एंट्री नहीं दी जा रही है। साथ ही अन्य शहर से आने वाले यात्री भी मास्क के साथ ही एयरपोर्ट परिसर से बाहर निकले इसकी भी व्यवस्था एयरपोर्ट प्रशासन द्वारा की गई है। समय-समय पर सीआईएसएफ के जवान इसको लेकर लोगों को जागरूक भी करते हैं। बिना मास्क के कोई भी यात्री और उनके परिजन एयरपोर्ट परिसर में नहीं दिखें, इसको लेकर भी सतर्कता बरती जा रही है।

पटना एयरपोर्ट से 52 जोड़ी विमानों का परिचालन किया जा रहा है
बता दें कि, पटना एयरपोर्ट से 52 जोड़ी विमानों का परिचालन किया जा रहा है। बड़ी संख्या में अन्य शहरों से लोग पटना एयरपोर्ट पहुंचते हैं और बड़ी संख्या में पटना से भी अन्य शहरों को लोग जाते हैं। पटना एयरपोर्ट पर लगातार कोरोना जांच भी किया जा रहा है। जो यात्री पटना एयरपोर्ट पर पहुंचकर बूस्टर डोज लेना चाहते हैं। उसकी भी व्यवस्था स्वास्थ विभाग के द्वारा की गई है। एयरपोर्ट पर लगातार यात्रियों का कोरोना जांच किया जा रहा है और टीकाकरण का भी काम हो रहा है। जिस तरह से देश के कई शहरों में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। इसको देखते हुए पटना एयरपोर्ट पर पूरी तरह से एहतियात बरती जा रही है।

Most Popular