फॉर्मा एजेंसी का 40 लाख रुपये लेकर सेल्समैन फरार, आरोपित का मोबाइल बंद, केस दर्ज

bihar crime news  patna crime news  patna police  salesmen absconding with rs 40 lakh  patna police

राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के मछुआ टोली स्थित हॉर्लिक्स के डिस्ट्रीब्यूटर्स श्री हरि फार्मा एजेंसी का 40 लाख रुपये लेकर सेल्समैन फरार हो गया। काफी खोजबीन के बावजूद उसका पता नहीं चलने पर एजेंसी के मालिक दीपक कुमार की ओर से आरोपित सेल्समैन विजय गुप्ता निवासी फतुहा स्टेशन रोड व वर्तमान पता जलकद्दरबाग थाना मालसलामी के खिलाफ कदमकुआं थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई है। पुलिस मामले की जांच करते हुये आरोपित की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

श्री हरि फॉर्मा एजेंसी के मालिक दीपक कुमार के मुताबिक वह पिछले 10 साल से हार्लिक्स के डिस्ट्रीब्यूटर्स हैं। उनका कार्यक्षेत्र गांधी मैदान से मालसलामी तक निर्धारित है। 29 अगस्त से 3 सितंबर तक इस क्षेत्र के व्यापारियों व दुकानदारों से 35 से 40 लाख रुपये सेल्समैन विजय गुप्ता ने वसूले लेकिन एजेंसी में पैसा नहीं जमा किया। जब दुकानदारों को फोन पर पैसा जमा करने की बात कही जाने लगी तो उनके द्वारा बताया गया कि सेल्समैन को पैसे का भुगतान किया जा चुका है।

जब सेल्समैन से यह जानने का प्रयास किया गया तो उसका मोबाइल बंद मिला। वह अपने दोनों घरों से फरार है। उसके बारे में जब उसकी पत्नी, सास व अन्य लोगों से जानने का प्रयास किया गया तो किसी ने कुछ स्पष्ट नहीं बताया। उन्होंने फरार सेल्समैन द्वारा की गई इस धोखाधड़ी के खेल में इन लोगों की भी संलिप्तता बतायी गई है। कदमकुआं थाना प्रभारी निशिकांत निशि ने बताया कि एजेंसी मालिक के आवेदन पर सेल्समैन के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। छापेमारी करने पर वह घर से फरार मिला। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।