फैन ने सिम कॉर्ड पर बनाई सोनू सूद की पेंटिंग, एक्टर ने दिया मजेदार रिएक्शन

फैन ने सिम कॉर्ड पर बनाई सोनू सूद की पेंटिंग, एक्टर ने दिया मजेदार रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों की मदद कर लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। वह जरूरतमंदों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं है। सोनू सूद की इस दरियादिली के चलते फैन्स उन्हें अक्सर ट्रिब्यूट देते रहते हैं। अब एक फैन ने सोनू की पेंटिंग बनाई है, जो एक्टर को बहुत पसंद आया। उन्होंने इस पर मजेदार प्रतिक्रिया दी है। 

दरअसल, फैन ने कलाकारी करते हुए सिम कार्ड पर सोनू सूद की पेंटिंग बनाई है। उन्होंने सोनू सूद को ट्विटर पर टैग करते हुए इस पेंटिंग को शेयर किया है। फैन ने कैप्शन में लिखा, ”सोनू सूद सर, मैंने आपकी फोटो सिम कार्ड पर पेंट की है। आपको कैसी लगी? आप महान काम कर रहे हैं सर। हमें आप पर गर्व है।” वही, सोनू सूद ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, ’10 जी नेटवर्क।’ एक्टर के इस रिप्लाई को बहुत पसंद किया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

हाल ही में सोनू सूद ने राजनीति में आने को लेकर अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा, ”मुझे पिछले 10 साल से एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ने का ऑफर दिया जा रहा है। बहुत से लोगों ने कहा कि मैं एक अच्छा लीडर बन सकता हूं, पर मैं एक एक्टर की तरह महसूस करता हूं। मुझे बहुत आगे जाना है। अभी भी मुझे बहुत सारी चीजें करनी हैं, जो मैं करना चाहता हूं। राजनीति में कभी भी प्रवेश कर सकता हूं।”

करीना कपूर को पसंद आया Beyonce Sharma Jayegi सॉन्ग, अनन्या पांडे की तारीफ में कही यह बात

सोनू सूद ने कहा, ”एक बार मैंने राजनीति में प्रवेश कर लिया, तो मैं अपना 100 प्रतिशत दूंगा, मैं यकीन दिलाता हूं कि मेरी वजह से किसी को परेशानी नहीं होगी। मैं सबकी परेशानी ठीक कर दूंगा। मैं समय भी दूंगा, इसलिए अभी मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। मैंने किसी भी पार्टी से पूछकर या सलाह लेकर लोगों की मदद नहीं की, मैंने ये सब अपने इच्छा से की।”