Homeझारखंडफिल्मी स्टाइल में शुरू हुई थी ऑलराउंडर अक्षर पटेल की प्रेमकहानी,फिल्मी स्टाइल...

फिल्मी स्टाइल में शुरू हुई थी ऑलराउंडर अक्षर पटेल की प्रेमकहानी,फिल्मी स्टाइल में किया था गर्लफ्रेंड को प्रपोज,अब बनेंगे दूल्हे राजा

ऑल राउंडर अक्षर पटेल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और यही वजह है कि वह आज कल क्रिकेट से छुट्टी ले लिए हैं. अक्षर पटेल की जगह न्यूजीलैंड सीरीज में किसी और खिलाड़ी को लिया गया है क्योंकि सूत्रों की मानें तो जनवरी के महीने में ही अक्षर पटेल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

अक्षर पटेल अपने कपिल लोंग टाइम गर्लफ्रेंड कहां तक पूरी जिंदगी के लिए थामने वाले हैं. अक्षर पटेल की गर्लफ्रेंड देखने में काफी खूबसूरत है और सबसे बड़ी बात तो यह है कि अक्षर की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे कई बॉलीवुड एक्ट्रेस फेल है.

अक्षर की तरह उनकी गर्लफ्रेंड भी गुजरात की रहने वाली है और दोनों की प्रेम कहानी एक फिल्मी स्टाइल में शुरू हुई थी. दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे और जल्दी उनकी दोस्ती हो गई. उनकी दोस्ती कब मोहब्बत में बदल गई पता ही नहीं चला.

कुछ समय पहले अक्षर पटेल ने अपनी गर्लफ्रेंड से अपने प्यार का इजहार किया था. अपने अठाईस में बर्थडे पर अक्षर पटेल ने अपने प्यार का इजहार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फिल्मी स्टाइल में किया था.

अब हम हमेशा के लिए अपने गर्लफ्रेंड का हाथ थामने वाले हैं. उनके घरों पर शादी की तैयारियां शुरू हो गई है और अक्षर पटेल अपनी सुंदर गर्लफ्रेंड के साथ और बहुत जल्द सात फेरे लेने वाले हैं. आपको बता दें कि उनकी गर्लफ्रेंड एक डाइटिशियन है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Most Popular