फिर सीन रीक्रिएट करेगी CBI? एम्स के डॉक्टर संग सुशांत सिंह के घर पहुंची एजेंसी, जानें और कौन-कौन हैं मौजूद

फिर सीन रीक्रिएट करेगी CBI? एम्स के डॉक्टर संग सुशांत सिंह के घर पहुंची एजेंसी, जानें और कौन-कौन हैं मौजूद

सुशांत सिंह राजपूत मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई, एनसीबी और ईडी की जांच जारी है। एक ओर जहां एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर अपनी जांच तेज कर दी है, वहीं दूसरी ओर सीबीआई ने भी अपनी पड़ताल तेज कर दी है। सुशांत सिंह मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम आज फिर बांद्रा स्थित सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची हैं। माना जा रहा है कि सीबीआई एक बार फिर से सीन रिक्रिएट करेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के घर पहुंची सीबीआई की इस टीम में दिल्ली एम्स के डॉक्टर भी शामिल हैं। साथ सीबीआई टीम के साथ सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह भी हैं। इसके अलावा, सीबीाई अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज को भी सुशांत के घर ले गई है। 

बताया जा रहा है कि सीबीआई टीम सुशांत के घर पर क्राइम सीन री-क्रिएट करेगी ताकि उस दिन क्या वास्तव में क्या हुआ था, इसका पता लगाया जा सके। हालांकि, इससे पहले भी सीबीआई सीन रिक्रिएट कर चुकी है। मगर उस वक्त एम्स के डॉक्टर उपस्थित नहीं थे। बता दें कि सुशांत जब अपने घर में मृत मिले थे, तब सिद्धार्थ, केशव और नीरज घर में ही थे। बहन मीतू सिंह भी सुशांत सिंह की मौत की खबर मिलने के तुरंत बाद वहां पहुंची थीं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच एनसीबी, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कर रही है। एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा साझा की गई एक रिपोर्ट के बाद मामला दर्ज किया। गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को फंदे से लटका मिला था।