Home बिहार पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे का बयान- चुनाव में उसी को...

पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे का बयान- चुनाव में उसी को देंगे समर्थन जो पिता को कराएगा रिहा

समस्तीपुर. बिहार में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को देखते हुए पूर्व सांसद आनंद मोहन (Anand Mohan) की रिहाई की मांग को लेकर समस्तीपुर के रोसरा में पुत्र चेतन आनंद ने जनसंपर्क अभियान चलाया. इस मौके पर चेतन के साथ फ्रेंड्स ऑफ आनंद के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे. अभियान के बाद आयोजित प्रेसवार्ता में चेतन आंनद ने कहा कि पिता आनंद मोहन की रिहाई को लेकर पूर्व में भी आंदोलन चलाया गया, जो बिहार के हर जिला से होते हुए दिल्ली तक गया. जिसके बाद महाराणा प्रताप की जयंती के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आनंद मोहन की रिहाई का आश्वासन दिया था.

चेतन आनंद ने साफ किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में वो उसी पार्टी को समर्थन देंगे, जो उनके पिता की रिहाई में मदद करेगी. उन्होंने कहा कि हमारे लोग पूछ रहे हैं आनंद मोहन को रिहा किया जाएगा, तो ये कब होगा.

चेतन के मुताबिक उनके पिता आनंद मोहन को निर्दोष होते हुए आजीवन कारावास की सजा दे दी गई. वे ऐसी चीज की सजा काट रहे हैं जो उन्होंने कभी किया ही नहीं. हम लोग चाह रहे हैं कि आनंद मोहन हमारे बीच जल्द से जल्द आएं.

प्रेसवार्ता से पहले रोसरा पहुंचने पर चेतन आनंद का फ्रेंड्स ऑफ आनंद से जुड़े कार्यकर्ताओं के गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. जिसके बाद उन्होंने शहर में रोड शो किया.बता दें कि गोपालगंज के पूर्व डीएम जी क्रिसनैया की हत्या के मामले पूर्व सांसद आनंद मोहन सहरसा जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं.

Most Popular