Homeझारखंडपूरे विश्व में हुआ व्हाट्सएप का सर्वर डाउन,लोग नहीं भेज पा रहे...

पूरे विश्व में हुआ व्हाट्सएप का सर्वर डाउन,लोग नहीं भेज पा रहे हैं व्हाट्सएप के जरिए मैसेज

आज लगभग 30 मिनट पहले पूरे विश्व में व्हाट्सएप बंद हो गया और लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर क्यों लोग व्हाट्सएप पर मैसेज नहीं भेज पा रहे हैं और मैसेज रिसीव नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल बात यह है कि व्हाट्सएप का सर्वर डाउन हो गया है और सर्वर डाउन होने के कारण लोग ना तो मैसेज भेज पा रहे हैं और ना ही व्हाट्सएप पर मैसेज रिसीव कर पा रहे हैं.

लगभग 30 मिनट से व्हाट्सएप का सर्वर डाउन चल रहा है और व्हाट्सएप का सर्वर डाउन होने से लोगों की परेशानियां भी काफी ज्यादा बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. एक तरफ जहां व्हाट्सएप का सर्वर डाउन है वहीं दूसरी तरफ लोग व्हाट्सएप से अपने व्यवसाय से जुड़े कई तरह के काम करते हैं जो कर नहीं पा रहे हैं जिसके कारण लोगों की परेशानियां बढ़ती जा रही है.

अगर आप WhatsApp का इस्तेमाल करते हैं तो एक बार जरूर WhatsApp ओपन कर किसी को मैसेज भेजने की कोशिश करें. क्या आप ऐसा कर पा रहे हैं ? बता दें फिलहाल व्हाट्सएप का सर्वर डाउन हो गया है जिस वजह से न ही इसपर लोग मैसेज भेज पा रहे हैं और न ही रिसीव कर पा रहे हैं. WhatsApp के डाउन होने की वजह से यूजर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Most Popular