Home मनोरंजन पूनम पांडे की सैम बॉम्बे से ऐसे हुई थी पहली मुकालात, एक्ट्रेस...

पूनम पांडे की सैम बॉम्बे से ऐसे हुई थी पहली मुकालात, एक्ट्रेस ने शादी के बाद बताई अपनी दिलचस्प लव स्टोरी

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी कर ली है। हाल ही में उन्होंने शादी के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर कर फैन्स को सरप्राइज दिया। फोटोज में पूनम दुल्हन की तरह सजी नजर आईं। पूनम ने बताया कि यह शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें परिवार के कुछ लोग और सिर्फ करीबी दोस्त शामिल हुए। इसके साथ ही उन्होंने अपनी लव स्टोरी भी सुनाई।

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए पूनम पांडे ने कहा, ”कोरोना महामारी के चलते हमें रोज दुखद खबरें पढ़ने को मिल रही थीं। ऐसे में हमने फैसला किया कि कुछ खुशियां फैलाई जाए। यह शादी बांद्रा स्थित हमारे घर पर हुई, जो कि एक प्राइवेट सेरेमनी थी। इसमें फैमिली और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए, जिन्होंने हमारे साथ जमकर डांस किया और हमें आशीर्वाद दिया। पूनम ने बताया कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए हमें सेरेमनी सीक्रेट रखनी पड़ी।”

अमिताभ बच्चन से शेखर सुमन ने कहा- दुनिया में सबसे तेज है सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की दहाड़, जानें क्या है मामला

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The beginning of forever.

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on

”मैं सैम को तीन साल से जानती हूं और हम दो साल लिव इन में रहे। मैं उनसे एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान मिली थी। उस दौरान हमारे बीच कुछ बॉलीवुड फिल्म जैसे हुआ। मुझे उनसे प्यार क्यों हुआ इस चीज को लिस्ट करने के लिए मुझे तीन महीने का टाइम लगेगा। कई बातों को लेकर हम दोनों एक जैसे हैं। वह मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। दिलचस्प बात यह है कि हम इतने करीब है कि हम दोनों एक-दूसरे के मन की बात को पढ़ लेते हैं।”

कार्तिक आर्यन ने कोरोना को लेकर शेयर की मजेदार पोस्ट, फैन्स की नहीं रुक रही हंसी

बता दें कि बता दें कि पूनम और सैम ने लॉकडाउन के दौरान जुलाई में सगाई की थी। पूनम ने शादी की फोटो शेयर कर लिखा,’अब मैं इनके साथ अपने सात जन्म बिताने को तैयार हूं।’ पूनम इस दौरान नेवी ब्लू कलर का लहंगा पहने हुए नजर आईं। वहीं, सैम ने भी इसी कलर की शेरवानी में दिखाई दिए। दोनों साथ में परफेक्ट लग रहे हैं।

Most Popular