Homeमनोरंजनपूजा भट्ट ने शेयर किया पठान के विरोध का वीडियो, बताया दंगे...

पूजा भट्ट ने शेयर किया पठान के विरोध का वीडियो, बताया दंगे और प्रोटेस्ट में फर्क

गुजरात में पठान फिल्म के प्रमोशन के विरोध में हुए प्रदर्शन के वीडियो पर पूजा भट्ट का रिऐक्शन आया है। पूजा ने तोड़फोड़ का वायरल वीडियो शेयर करके लोगों को प्रदर्शन और दंगे में फर्क बताया है। वायरल फुटेज अहमदाबाद के एक मॉल की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पठान के होर्डिंग्स तोड़कर नारेबाजी की थी। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

पूजा ने किया ये ट्वीट
पूजा भट्ट ने न्यूज एजेंसी ANI का वीडियो ट्वीट किया है। इसके साथ लिखा है, प्रोटेस्ट- किसी कानून, पॉलिसी, विचार या किसी परिस्थिति पर सहमत न होने पर जनता का एक व्यवस्थित प्रदर्शन। 
दंगा- किसी खास मकसद से हिंसा/अशांतिप्रिय तरीके से लोगों का इकट्ठे होकर ऐसे शांति भंग करना जिससे लोगों में डर पैदा हो। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, यह वीडियो बजरंग दल गुजरात के अनवेरिफाइड ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया था। 

वीडियो में दिखी तोड़फोड़
वीडियो में भगवा गमछा डाले कुछ लोग मूवी थिएटर के बाहर तोड़फोड़ कर रहे हैं। वहां काफी शोर हो रहा है और जयश्री राम के नारे भी सुनाए दे रहे हैं। मॉल के कुछ लोग उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं। 

पठान का हो रहा विरोध
फिल्म पठान का प्रदर्शन इसका पहला गाना रिलीज होने के बाद से ही शुरू हो गया था। सॉन्ग में दीपिका ने नारंगी रंग की बिकीनी पहनी है। इसे कई लोगों ने भगवा रंग का अपमान बताया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंसर बोर्ड गाने के कुछ सीन्स एडिट करने को कहा है। इसमें बटक्स के क्लोजअप शॉट्स, साइड पोज और गाने का ‘बहुत ही तंग किया’ वाला स्टेप हटा दिया जाएगा।

Most Popular