Homeमनोरंजनपाकिस्तान में नेताओं संग अश्लील वीडियो के दावे के बाद सामने आईं...

पाकिस्तान में नेताओं संग अश्लील वीडियो के दावे के बाद सामने आईं तीन टॉप अभिनेत्रियां, कानूनी कार्रवाई की धमकी

पाकिस्तानी फौज के पूर्व अफसर मेजर आदिल रजा के हनी ट्रैप के दावे पर वहां तीन अभिनेत्रियों ने कड़ा एतराज जताया है और उन्होंने बयान वापस न लेने पर कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दी है। रजा ने 31 दिसबंर को दावा किया था कि कि पाकिस्तान की फौज और खुफिया एजेंसी ISI देश की टॉप अभिनेत्रियों का इस्तेमाल करके नेताओं के अश्लील वीडियो बनवाती हैं, जिनका इस्तेमाल ब्लैकमेलिंग के लिए किया जता है। रजा ने अपने दावे में चार एक्ट्रेसेस के इसमें शामिल होने के आरोप लगाए थे। उन्होंने चारों के नाम नहीं बताए, लेकिन उनके नाम के इनीशियल्स MH, MK, KK और SA बताए। इसके बाद पाकिस्तानी मीडिया में महविश हयात, माहिरा खान, कुब्रा खान और सजल अली के नामों की चर्चा होने लगी। 

सजल अली और कुब्रा खान के आए रिऐक्शंस
इनमें से तीन अभिनेत्रियां कुब्रा खान और सजल अली ने इन दावों के बेबुनियाद बताया और कार्रवाई के लिए कानूनी विकल्पों पर विचार की बात कही है। सजल अली ने किसी का नाम लिए बिना कहा,”यह बहुत दुखद है कि हमारा देश नैतिक रूप से दूषित और बदरंग होता जा रहा है। चरित्र हनन मानवता और पाप का सबसे घिनौना रूप है।” पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सजल अली ने एक चैनल से बातचीत में कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दी है, लेकिन यहां भी उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया।

महविश ने भी किया पोस्ट
कुब्रा खान और महविश ने इंस्टा स्टोरी के जरिए अपनी बात कही है। महविश ने लिखा है, ” सस्ती शोहरत हासिल करने के लिए कुछ लोग इंसानियत के दर्जे से भी गिर जाते हैं। उम्मीद है कि आप दो मिनट की शोहरत का मजा ले रहे होंगे। सिर्फ इसलिए कि मैं एक एक्ट्रेस हूं इसका यह मतलब नहीं है कि मेरे नाम पर कीचड़ उछाला जा सकता है।”

महविश ने आगे लिखा है, “जिसके बारे में आप कुछ भी नहीं जानते हैं, उसके ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाने और आक्षेप फैलाने के शर्म आनी चाहिए और इससे भी ज्यादा लानत उन लोगों पर है, जो आंखें मूंदकर इस पर विश्वास करते हैं। मैं अब किसी को भी इस तरह से अपना नाम बदनाम करने की अनुमति नहीं दूंगी!”

तीन दिन में न मांगी माफी तो…
कुब्रा ने अपने लंबे पोस्ट में लिखा है, “मैं शुरू में चुप रही क्योंकि एक फर्जी वीडियो मेरे अस्तित्व को नहीं नकार सकता है, लेकिन अब हद हो गई है। आपको लगता है कि कोई भी बैठे-बैठे मेरे ऊपर उंगली उठाएगा और मैं चुप रहूंगी तो ये आपकी सोच है। मिस्टर आदिल रजा, लोगों पर आरोप लगाना शुरू करने से पहले कुछ सबूत जुटा लीजिए।” कुब्रा ने तीन दिनों के भीतर माफी मांगने और आरोप वापस न लेने पर उनके खिलाफ चरित्र हनन का मुकदमा दायर करने की धमकी भी दी है।

Most Popular