होममनोरंजनपवन सिंह की पत्नी अब नहीं लगा रहीं पति के नाम का...

पवन सिंह की पत्नी अब नहीं लगा रहीं पति के नाम का सिंदूर! भड़के ट्रोल्स ने लिखे ऐसे-ऐसे कमेंट

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही हैं। दरअसल ज्योति सिंह हाल ही में बाबा विश्वनाथ के मंदिर गई थीं और वहीं पर उन्होंने यह तस्वीरें खिंचवाईं। लेकिन इन तस्वीरों को देखकर पवन सिंह के फैंस भड़क गए, क्योंकि इन फोटोज में उन्होंने कुछ ऐसा नोटिस किया जो अपने आप में काफी हैरान करने वाला है।

पवन सिंह के फैंस ने किया ट्रोल
दरअसल इन फोटोज में ज्योति सिंह की मांग में सिंदूर नजर नहीं आ रहा है। यही वजह थी कि पवन सिंह के फैंस भड़क गए। एक यूजर ने इन तस्वीरों पर कमेंट किया- भइया को विश नहीं किया और भोलेनाथ का दर्शन, वाह। पति से आशीर्वाद नहीं मिलेगा तो सब जगह से हारोगी आप। भगवान कभी आपको माफ नहीं करेगा।

सूनी मांग देखकर भड़क गए फैंस
पवन सिंह के एक अन्य फैन ने कमेंट किया, ‘ड्रामा बंद करो। भइया को विश भी नहीं किया। ऐसी पत्नी किसी को ना दें भोलेनाथ।’ एक शख्स ने लिखा- अभी आपकी मांग का सिंदूर कहां गया? कोर्ट में जाती हो तब तो सिंदूर लगाती हो। अच्छी राजनीति कर रही हो। बता दें कि ढेरों फैंस ने ज्योति सिंह पर गुस्सा दिखाया है।

View this post on Instagram

A post shared by jyoti singh (@jyotipsingh999)

पवन सिंह से अलग हो रही हैं ज्योति
बता दें कि ज्योति सिंह ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह से तलाक लेने का फैसला कर लिया है। पवन सिंह की पहली पत्नी ने जहां सुसाइड कर लिया था वहीं उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने एक्टर और उनकी फैमिली पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। एक तरफ जहां ज्योति सिंह अपनी तकलीफ शेयर करती रही हैं वहीं पवन सिंह के फैंस उन्हें ही निशाना बनाते रहे हैं।

Most Popular