Homeझारखंडपरियों की तरह खूबसूरत है महान क्रिकेटर एबी डिविलियर्स की पत्नी,खूबसूरती के...

परियों की तरह खूबसूरत है महान क्रिकेटर एबी डिविलियर्स की पत्नी,खूबसूरती के आगे फेल है बॉलीवुड कि ऐश्वर्या,फोटो देख हो जाएंगे लट्टू

एबी डिविलियर्स विश्व के सबसे खतरनाक प्लेयर है और उनका विश्व में काफी ज्यादा इज्जत है. आपको बता दें कि एबी डी विलियर्स का हर देश के लोग इज्जत करते हैं और उनकी पत्नी का भी लोग बहुत ही ज्यादा इज्जत करते हैं.

एबी डिविलियर्स की पत्नी बेहद खूबसूरत है और अपने सामाजिक कार्य के कारण वह लोगों के बीच एक अलग पहचान बना ली है. एबी डी विलियर्स की पत्नी की लोग खूब इज्जत करते हैं क्योंकि वह अक्सर सामाजिक कार्य करती रहती है.

एबी डिविलियर्स की डेनिएल से 2007 में मिलीं थीं. वह होटल में अपनी मां के साथ लंच करने गए थे. जहां उनकी मुलाकात हुई. ये होटल डेनियल के माता-पिता का था. ये होटल वारटबर्ग में स्थित है. फिर दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे. डिविलियर्स के भाई की शादी में डेनिएल ने गाना गाया, जो कि उन्हें बहुत ही पसंद आया.

एबी डिविलियर्स ने साल 2012 में दुनिया के साथ अजूबों में से एक ताजमहल के सामने डेनियल को प्रपोज किया. इसके बाद उन्होंने वहां पेड़ों के पीछे छिपकर फोटो लिए. ताकि वे और ताजमहल सही से तस्वीर में आ सकें. 30 मार्च 2013 में दोनों ने शादी कर ली. इन दोनों ने उसी होटल में शादी की, जहां ये दोनों पहली बार मिले थे, जिससे ये जगह और भी खास हो गई.

एबी डिविलियर्स और डेनिएल साल 2015 में पहले बेटे अब्राहम के माता-पिता बने. इसके बपाद 2017 में रिचर्ड का जन्म हुआ. वहीं, साल 2020 में दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेटी येंटे के जन्म की घोषणा की. डेनिएल परिवार को बहुत ही अच्छे तरीके संभालती हैं, जिसकी वजह से एबी डिविलियर्स इतना क्रिकेट खेल पाए.

Most Popular