Home झारखंड पत्नी ने प्रेमी से पति को मरवाया, ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को कुल्हारी...

पत्नी ने प्रेमी से पति को मरवाया, ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को कुल्हारी से काट डाला

गुमला जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर रायडीह थाना क्षेत्र के डेरागडीह गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां चार लोगों की हत्या घर के आंगन में हुई। घटना सोमवार रात करीब 11 बजे की है। मारे गए चार लोगों में 42 वर्षीय मारियानुस कुजूर और उसकी पत्नी नीलम कुजूर 35 वर्ष शामिल है, जबकि दो मृतकों की पहचान नही हो सकी है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात करीब 10 बजे एक बाइक पर दो अपराधी मारियानुस के घर पहुंचे और घर अंदर ही मारियानुस को कुल्हाडी से काट डाला। बचाव के लिए मारियानुस द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण वहां एकत्रित हो गए और दोनों हत्यारों को पकड़ लिया। पूछताछ में ग्रामीणों के सामने उजागर हुआ कि मारियानुस की पत्नी का अवैध संबंध एक हत्यारे के साथ था, जिसका मारियानुस विरोध करता था। इस कारण मारियानुस की पत्नी नीलम ने रास्ते से हटाने के लिए दोनों अपराधियो को बुलाया था। 

पूरा मामला सामने आने पर ग्रामीणों ने दोनों हत्यारो और मारियानुस की पत्नी नीलम कुजूर को पकड़ कर बांध दिया और फिर तीनो को घर के आंगन में लाठियों से जम कर पिटाई करने के बाद कुल्हाड़ियों से काट डाला। चारों की मौत घर के आंगन में ही हो गई।
उधर मंगलवार की सुबह मामला प्रकाश में आने पर पूरे रायडीह इलाके मे सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही रायडीह थाना प्रभारी संजय कुमार पुलिस बल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए है। घटना के बाबत फिलहाल ग्रामीण कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं और डेरागडीह गांव की गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Most Popular