Home देश पत्नी ने छोड़ा तो युवक ने कुछ इस तरह 18 महिलाओं को...

पत्नी ने छोड़ा तो युवक ने कुछ इस तरह 18 महिलाओं को उतारा मौत के घाट

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पुलिस ने 45 साल के रमुलु को गिरफ्तार किया है, जिस पर 18 महिलाओं की हत्या करने समेत कई अपराधों के आरोप हैं. इस शख्स की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने हाल ही में हुए दो महिलाओं के मर्डर की गुत्थी भी सुलझा ली है.

हैदराबाद सिटी पुलिस के टास्क फोर्स के अधिकारियों और रचकोंडा पुलिस कमिशनरी के अफसरों ने ज्वाइंट ऑपरेशन में उस शख्स को दबोचा. आरोपी शख्स शहर में पत्थर काटने का काम करता है. इससे पहले भी उसे 21 मामलों में गिरप्तार किया जा चुका . उनमें से 16 मामले हत्या करने के हैं. चार मामले संपत्ति विवाद से जुड़े हैं, जबकि एक मामला पुलिस गिरफ्त से भागने से जुड़ा है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 21 साल की उम्र में उसकी शादी हो गई थी लेकिन बहुत ही कम समय में उसकी पत्नी किसी गैर मर्द के साथ भाग गई थी. इसके बाद से उसे महिलाओं से घृणा होने लगी थी. पुलिस के मुताबिक, उसने साल साल 2003 से ही महिलाओं के खिलाफ अपराध को अंजाम देना शुरू कर दिया था और अकेली महिलाओं को सेक्सुअल फेवर के लिए पैसा देने का लालच देता था फिर उसे अपना शिकार बनाता था.

पुलिस ने कहा कि शराब या ताड़ी का सेवन करने के बाद वह पीड़ितों को मार देता था और फिर उसके कीमती सामान चोरी करके भाग जाता था.

Most Popular