Home मनोरंजन पति कबीर खान के बारे में बोली मिनी माथुर, कबीर हो या...

पति कबीर खान के बारे में बोली मिनी माथुर, कबीर हो या बच्चे सभी से कराया है घर का काम

कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर आजकल सायरस साहूकार के साथ स्कूल क्विज ‘डिस्कवरी स्कूल सुपर लीग’ (डीएसएसएल) को लेकर खबरों में हैं। शो के बारे में मिनी ने कहा कि कोविड के डर में शो की शूटिंग करना आसान नहीं था। खासकर तब जब कोई आपके आस-पास भी नहीं आ सकता। हाल ही में लाइव हिन्दुस्तान को दिए इंटरव्यू में उन्होंने शो और अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की। मिनी ने बताया कि उन पर दो बच्चों की पढ़ाई से लेकर घर की पूरी जिम्मेदारी रहती है लेकिन वह इस जिम्मेदारी को सभी के साथ बांटती हैं। ये पूछे जाने पर कि सलमान खान के साथ 500 करोड़ से ज्यादा की फिल्में बनाने वाले निर्देशक कबीर खान से वह क्या-क्या करवाती हैं तो उन्होंने कहा कि घर में कोई स्टार नहीं होता इसलिए मैं कबीर को झाडू देकर उन्हें पूरे घर की सफाई करने को कहती हूं और उन्हें ऐसा करना भी पड़ता है। 

मिनी ने बताया कि लॉकडाउन से पहले कबीर एक फिल्म पर काम कर रहे थे इसलिए वह काफी व्यस्त थे लेकिन फिर जब कोविड के कारण काम बंद हुआ तो वह घर आ गए।  पहले तो दो महीने तक वह लगातार सोते रहते थे लेकिन उसके बाद जब नॉर्मल रुटीन में आए तो मैंने उनसे कहा कि अब मैंने बहुत काम कर लिया अब आपकी बारी है। यही नहीं मैंने अपने बच्चों को भी घर के छोटे-मोटे काम पर लगाया। मुझे लगता है कि अपने घर के काम करने में कोई बुराई नहीं है और सभी को सब कुछ करना आना चाहिए। 

मिनी ने अपने शो के बारे में बताया कि क्विजमास्टर की भूमिका उतनी आसान नहीं होती जितनी दिखती है। उसे बच्चों को सहज बनाना होता है जिससे वे उस माहौल में बेफिक्र हो सकें खासकर छोटे बच्चे कभी-कभी हार-जीत को दिल से लगा लेते हैं। शूटिंग के अनुभवों के बारे में बात करते हुए मिनी ने कहा कि ‘डिस्कवरी स्कूल सुपर लीग’ का आफर जब मेरे पास आया तो मैंने सोचा और फिर मुझे लगा कि बच्चों के साथ काम करना बहुत मजेदार होगा। मेरे खुद के बच्चे भी इसमें दिलचस्पी लेते हैं और मुझसे पूछते रहते हैं कि मम्मा क्या आपको इस सवाल का जवाब पता था। मैं भी कह देती हूं कि हां भई अब मैं मास्टर हूं तो क्या मुझे पता नहीं चलेगा। ऐसे में अब बच्चों के सामने मेरी इज्जत भी बढ़ गई है।

Most Popular