Homeमनोरंजनपठान भारत को अपनी मां मानता है, ऐसा क्यों बोले शाहरुख खान

पठान भारत को अपनी मां मानता है, ऐसा क्यों बोले शाहरुख खान

अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को आने वाली है। फिल्म के स्टार्स जगह-जगह जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। एक तरफ सोशल मीडिया पर बायकॉट गैंग एक बार फिर एक्टिव हो गया है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म से जुड़े लोगों ने मीडिया के सवालों का जवाब देने से मना कर दिया है। इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडिया सामने आया है, जिसमें वह भारत को अपनी मां कहते हुए सुनाई दे रहे हैं।

कभी भी दिखावा नहीं करता – शाहरुख
दरअसल, यशराज फिल्म्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर शाहरुख खान का एक वीडिया जारी किया है, जिसमें अभिनेता ‘पठान’ से जुड़े सवालों के जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के दौरान जब उनसे फिल्म ‘पठान’ में उनके किरदार के बारे में सवाल किया गया तब उन्होंने कहा, “पठान को मुश्किल चीजें करना पसंद है। मुझे लगता है कि पठान शरारती और टफ है, लेकिन वह कभी भी दिखावा नहीं करता। वह भरोसेमंद भी है और ईमानदार इंसान भी। वह भारत को अपनी मां मानता है।”

जॉन के बारे में क्या बोले शाहरुख
इतना ही नहीं वीडियो में शाहरुख खान से जॉन से जुड़े सवाल भी किए गए। अभिनेता से पूछा गया कि उन्हें जॉन के साथ पहली बार काम करके कैसा लगा? इस पर शाहरुख ने कहा, “मैं जॉन को तब से जानता हूं जब मैं मुंबई आया था। उनका नाम टॉप हीरोज में गिना जाता है, फिर भी उन्होंने फिल्म ‘पठान’ में विलेन का किरदार निभाने का फैसला लिया है। ये बहुत हिम्मत की बात है। इससे बता चलता है कि उन्हें खुद पर कितना भरोसा है।”

विवाद के बीच दीपिका के किरदार पर शाहरुख ने दिया बयान
अपनी बात को जारी रखते हुए शाहरुख बोले, “एक्शन सीन के वक्त जॉन बहुत ध्यान से काम करते थे। एक बार फाइट सीन की शूटिंग के दौरान जॉन ने मुझसे कहा, ‘आप नेशनल ट्रेजर हैं, मैं आपको नुकसान नहीं पहुंचा सकता’। वह बेहद शर्मीला और शांत किस्म का इंसान है।” वहीं दीपिका के किरदार के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा, “दीपिका एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो ‘बेशरम रंग’ पर डांस भी करती हैं और मारधाड़ भी।”

Most Popular