Homeमनोरंजनपठान नहीं RRR जीतकर लाएगी ऑस्कर? राम चरण से शाहरुख बोले- मुझे...

पठान नहीं RRR जीतकर लाएगी ऑस्कर? राम चरण से शाहरुख बोले- मुझे एक बार ट्रॉफी छूने देना

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज हुआ तो साउथ के तमाम सुपरस्टार्स ने भी इसे सोशल मीडिया पर रीट्वीट किया। ‘पठान’ का ट्रेलर रीट्वीट करने वाले सभी कलाकारों को शाहरुख खान ने अपने ही अंदाज में जवाब भी दिया। इसी क्रम में शाहरुख खान ने फिल्म ‘RRR’ के एक्टर राम चरण से कहा कि अगर उनकी फिल्म ऑस्कर जीत जाए तो वह प्लीज उन्हें उसे टच करने का मौका जरूर दें।

शाहरुख ने दिया राम चरण को जवाब
राम चरण ने पठान के ट्रेलर की ट्वीट करते हुए लिखा था कि पठान की पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं। सभी को बेस्ट ऑफ लक। इस पर शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में राम चरण को टैग करते हुए लिखा- बहुत बहुत शुक्रिया मेगा पावर स्टार राम चरण। जब आपकी RRR टीम ऑस्कर भारत ले आए तो प्लीज मुझे इसे छूने का मौका देना।

ऑस्कर जीतकर लाएगी राम की RRR?
बता दें कि एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘RRR’ ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और खबर है कि इस बार के ऑस्कर्स में इसे बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी के साथ-साथ 14 अन्य कैटेगरीज में भी नॉमिनेट किया गया है। फिल्म से न सिर्फ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को बल्कि देश के करोड़ों लोगों को भी काफी उम्मीदें हैं।

विजय के ट्वीट पर शाहरुख का जवाब
बता दें कि राम चरण के अलावा सुपरस्टार विजय ने भी शाहरुख खान की फिल्म पठान के ट्रेलर को रीट्वीट किया था। शाहरुख खान ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- थैंक्यू मेरे दोस्त विजय। इसी शालीन अंदाज की वजह से तुम थलापति हो। जल्द ही किसी शानदार खाने पर मिलते हैं।

Most Popular