Homeमनोरंजन'पठान' के ट्रेलर से निराश हैं सलमान खान के फैंस! बोले- टाइगर...

‘पठान’ के ट्रेलर से निराश हैं सलमान खान के फैंस! बोले- टाइगर का लेवल छूना आसान नहीं

Pathaan Trailer: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सलमान खान के फैंस इससे निराश नजर आए। ‘पठान’ की अनाउंसमेंट के बाद से ही यह सुनने में आ रहा था कि इस फिल्म के जरिए ‘टाइगर’ यूनिवर्स और ‘पठान’ यूनिवर्स को जोड़ा जाएगा। पठान के ट्रेलर की शुरुआत में जब स्पाई यूनिवर्स लिखकर आया तो सलमान के फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ गया, लेकिन ट्रेलर में सलमान कहीं नहीं दिखे।

‘पठान’ के ट्रेलर में क्यों गायब हैं ‘टाइगर’?
सलमान खान का ट्रेलर में नहीं होना, कहीं न कहीं दबंग खान के फैंस को निराश कर गया। लेकिन सोशल मीडिया पर सलमान खान के फैंस की नाराजगी की वजह सिर्फ इतनी ही नहीं है। ‘पठान’ के ट्रेलर में ‘टाइगर’ के नहीं होने से निराश सलमान खान के फैंस ने शाहरुख की फिल्म को कॉम्पटिशन के तौर पर देखना शुरू कर दिया।

ट्रेलर पर क्यों भड़के हैं सलमान के फैंस!
एक यूजर ने ट्विटर पर सलमान खान की फिल्म के ट्रेलर को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पठान’ का ट्रेलर ‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर का लेवल मैच नहीं कर पाया है। सलमान खान बेस्ट है। यह स्पाय यूनिवर्स की सही परिभाषा है। टाइगर जिंदा है अब भी बॉलीवुड के इतिहास की बेस्ट फिल्म है।’ इसी तरह एक यूजर ने लिखा- एक असली जासूस को ऐसा (सलमान खान) दिखना चाहिए।

‘टाइगर’ की टक्कर नहीं ले पाएगी ‘पठान’?
इसी तरह एक यूजर ने ट्वीट करके फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर की रिजीज पर थिएटर में पब्लिक का इस पर रिएक्शन दिखाया गया है। शाहरुख खान की फिल्म ‘Pathaan’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर मिला जुला रिस्पॉन्स है, लेकिन देखना होगा कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा?

Most Popular