पटना में शराब माफियाओं ने दारोगा को पीटा, वीडियो वायरल, राजद सुप्रीमो लालू ने भी किया शेयर

video viral of bloody clash between police and liquor mafia in jakkanpuri police station area of pat

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद समेत कई नेताओं ने शेयर किया है। इस वीडियो में कथित रूप से कुछ लोग एक वर्दीधारी पुलिसकर्मी को पीटते दिखाई दे रहे हैं। बताया जाता है कि ये वीडियो कल पटना में शराब माफिया और पुलिसकर्मियों के बीच के भिड़ंत का वीडियो है। हालांकि लाइव हिंदुस्तान इस विडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता। 
 

इस वीडियो को राजद  सु्प्रीमो लालू प्रसाद यादव ने शेयर करते हुए  लिखा है कि –
‘यह है बिहार पुलिस की औक़ात और इक़बाल! मानो वीडियो में शराब माफिया दरोग़ा को नहीं प्रदेश के गृहमंत्री को पीट रहा है। शराबबंदी के नाम पर भ्रष्टाचार फैला उसने बिहार को महका दिया है और इसी महक के चलते उसने शराबबंदी पर प्रवचन भी बंद कर दिए है।’

पटना पुलिस और शराब माफिया में खूनी भिड़ंत
उल्लेखनीय है कि शनिवार को संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से शराब उतरने की खबर पर छापेमारी करने गई पुलिस और माफियाओं के बीच खूनी भिड़ंत हुई थी। इस दौरान जक्कनपुर थाने के एएसआई आशुतोष कुमार और एक शराब माफिया सुबोध पासवान को गोली लगी थी।  घटना जक्कनपुर थानांतर्गत यारपुर पुल के समीप आर ब्लॉक रेलवे ट्रैक पर शनिवार की सुबह छह बजे हुई।

इसी जगह कथित शराब माफिया सुबोध पासवान का झोपड़ीनुमा घर है, जहां वह अपने अन्य भाइयों के साथ रहता है। छापेमारी देख शराब माफियाओं की ओर से की गई फायरिंग में जक्कनपुर थाने के एएसआई आशुतोष राय के तलुए में गोली लगी है। फायरिंग के पहले माफियाओं और उनके समर्थकों ने 15 मिनट तक एएसआई को अपने कब्जे में रखा और जमकर मारपीट की। उनकी वर्दी तक फाड़ डाली। कंधे पर लगे स्टार को नोंच दिया। इस दौरान बाकी के सिपाही भाग खड़े हुए थे। इसी का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो को अब तक कई नेताओं ने वायरल कर बिहार में खुलेआम शराब बिक्री को लेकर नीतीश सरकार पर तंज कसा।