पटना: पेट्रोल पंप मैनेजर के सिर पर रॉड से हमला कर लूटे 8.60 लाख, CCTV में कैद हुए लुटेरे

bihar crime news  patna crime news  robbery in patna  robbery from bank manager in patna  patna poli

राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के तिवारी बेचर के पास मंगलवार की शाम एसबीआई में पैसा जमा करने गये पेट्रोल पंप के मैनेजर से सच्चिदानंद तिवारी से 8.60 लाख रुपए लूट कर अपराधी फरार हो गये। वारदात को अंजाम देने से पहले अपराधी ने लोहे की रॉड से वार कर मैनेजर का सिर फोड़ दिया।उसके सिर में दो टांके लगे हैं। 

घायल मैनेजर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब तक की जांच में पता चला कि एक अपराधी पैदल आया था और लोहे की रॉड से वार कर बैग लेकर चला गया। वारदात में और लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। पुलिस का मानना है कि इसमें लाइनर ने अहम भूमिका निभाई होगी। वह मैनेजर का करीबी भी हो सकता है। इसको देखते हुये पुलिस अन्य पहलुओं पर जांच करते हुये अपराधियों को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुट गई है।

CCTV में कैद है लुटेरे की तस्वीर
मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने पहले तो वारदात वाली जगह पर आसपास के लोगों से पूछताछ की। बैंक और आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार खुद फुटेज को खंगालने में जुटे थे। पुलिस के अनुसार लूट की पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस की मानें तो मैनेजर के पीछे और आगे एक अन्य संदिग्ध दिख रहे हैं। एक के हाथ मे बैग है जबकि दूसरा अपराधी से कुछ इशारे में बात कर पीछे की ओर जा रहा है। पुलिस सूत्रों की मानें तो को एक पेट्रोल पंप का कर्मी की भूमिका भी संदेह के घेरे में है। पुलिस का दावा है कि अपराधी ज्यादा दूर नहीं गया है।। जल्द ही पकड़े जाएंगे। 

लूट की इस वारदात में लाइनर का हाथ हो सकता है। कई अहम जानकारियां मिली हैं। मामले की जांच कर जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
– उपेंद्र शर्मा, एसएसपी