Homeमनोरंजननोरा फतेही को सुकेश दिया था आलीशान जिंदगी और बड़े घर का...

नोरा फतेही को सुकेश दिया था आलीशान जिंदगी और बड़े घर का लालच, कहा था- जैकलीन लाइन में हैं

ठग सुकेश चंद्रशेखर के 215 करोड़ की ठगी के मामले की जांच चल रही है। इस केस में नोरा फतेही ने दिल्ली के पटियाला कोर्ट में अपना स्टेटमेंट दर्ज करवाया है। नोरा ने बताया कि सुकेश की गर्लफ्रेंड बनने के बदले उसे क्या-क्या लालच दिए गए थे। उन्हें बड़े शानदार घर और लग्जरी जिंदगी के ख्वाब दिखाए गए थे। नोरा से यह भी कहा गया था कि सुकेश के लिए कई ऐक्ट्रेसस मर रही हैं लेकिन वह सिर्फ उन्हें चाहता है। इस केस में अब तक जैकलीन फर्नांडिस, निक्की तंबोली, चाहत खन्ना जैसी ऐक्ट्रेसस का नाम आ चुका है। सुकेश की ठगी के किस्से बीते साल से सुर्खियों में हैं।

ईडी ऑफिस में हुआ था सुकेश से सामना
सुकेश चंद्रशेखर से कनेक्शन में नोरा फतेही ने अपना स्टेटमेंट दिया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, नोरा ने कोर्ट में कहा, कई ऐक्ट्रेसस मर रही हैं कि सुकेश उनकी केयर करे (पिंकी ईरानी ने उनसे ऐसा कहा)। शुरुआत में मुझे नहीं पता था कि सुकेश कौन है। बाद में मुझे लगा कि वह LS कारपोरेशन कंपनी में काम करता है। मेरा उससे कोई पर्सनल कनेक्शन नहीं था न ही मेरी उससे कभी कोई बातचीत हुई थी। मैंने उसको बस तभी देखा जब ईडी ऑफिस में मेरा उससे आमना-सामना करवाया गया। 

जैकलीन ने अदालत से कहा, सुकेश मेरी भावनाओं से खेला और नरक बना दी थी जिंदगी

कहा था-लाइन में हैं जैकलीन
नोरा फतेही ने यह भी कहा कि सुकेश की तरफ से यह कहलवाया गया था कि अगर नोरा उनकी गर्लफ्रेंड बन जाती हैं तो वह उन्हें बड़ा घर देंगे और आलीशान जिंदगी भी। नोरा ने दावा किया कि पिंकी ईरानी ने उनके कजन को कॉन्टैक्ट करके कहा था कि जैक्लीन फर्नांडिस सुकेश के लिए लाइन में लगकर इंताजर कर रही हैं लेकिन वह नोरा फतेही को चाहते हैं। 

नोरा को मिले थे कीमती गिफ्ट्स
नोरा ने बताया कि 15 करोड़ की ठगी के मामले में जब उन्हें समन किया गया तब उन्हें पता चला कि सुकेश चंद्रशेखर ठग है। उन्होंने कहा कि इस मामले में वह खुद पीड़ित हैं, उनका मनी लॉन्ड्रिंग से कोई लेना-देना नहीं। हालांकि ईडी का आरोप है कि नोरा ने सुकेश से लग्जरी कार, कीमती बैग्स और हीरे गिफ्ट के तौर पर लिए।

Most Popular