नेहा धूपिया से शादी करने पर कैसा था अंगद बेदी के पिता का रिएक्शन, सुनकर कपिल शर्मा भी चौंक गए

                         -


नेहा धूपिया और अंगद बेदी हाल ही में कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। इस दौरान तीनों ने खूब मस्ती की। वहीं कपिल ने दोनों एक्टर्स से कुछ मजेदार सवाल भी पूछे जिनके जवाब सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, कपिल ने अंगद से पूछा कि जब उन्होंने अपने पिता को बताया कि वह नेहा से शादी करने वाले हैं तो उनका कैसा रिएक्शन था?

अंगद ने कहा, ‘जब मैंने पापा को बताया कि मैं नेहा से शादी करना चाहता हूं तो उन्होंने मुझसे कहा-बेटे कुए में गिरना जरूरी है मतलब शादी करना जरूरी है क्या? अंगद की बात सुनकर कपिल, नेहा और अर्चना पूरण सिंह जोर से हंसने लगते हैं।’

अंगद ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्होंने कभी नेहा धूपिया को प्रपोज नहीं किया था। अंगद ने कहा, ‘नेहा ने मेरे पहले ही 5 साल बर्बाद कर दिए थे, इसलिए बिना देर किए मैं सीधा नेहा के पैरंट्स के पास गया और शादी की बात की।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

ईशान खट्टर ने भाभी मीरा राजपूत को खास अंदाज में दी बर्थडे की बधाई

लड़ाई खत्म कर एक दूसरे के करीब आए राजीव सेन और चारू, किस वीडियो वायरल

वहीं नेहा, कपिल से कहती हैं कि आपने सिर्फ अंगद का स्वागत किया और मेरा नहीं किया। जिस पर कपिल कहते हैं, आप यहां पहले भी आ चुकी हैं।

तो नेहा कहती हैं, ‘पहले भी आई हूं तो इसका मतलब यह थोड़ी नहीं कि स्वागत ही नहीं करोगे’। इसके बाद कपिल, अंगद से कहते हैं कि नेहा तो सिर्फ मेरे एपिसोड में आई हैं, लेकिन आपसे इनकी शादी हुई है तो आप ही देखें इन्हें।