Home बिहार नीतीश कुमार ने 15 सालों के शासन में बिहार का मान-सम्मान बढ़ाया...

नीतीश कुमार ने 15 सालों के शासन में बिहार का मान-सम्मान बढ़ाया व छह लाख लोगों को दिया रोजगार : रामकृपाल यादव

पीएम व सीएम का कोई विकल्प नहीं है। खजाना लूटने वाले सत्ता आने का मुंगेरी लाल का हसीन सपना देख रहे हैं। जनता सब जानती है। बेरोजगारी का शोर मचाकर विपक्षी अपनी बेरोजगारी दूर करने के लिए राज्य के लोगों को दिगभ्रमित करने का प्रयास कर रहे है। नेता प्रतिपक्ष ने अपने दायित्वों का निर्वहन नहीं किया है। फर्जी आकड़ों को प्रस्तुत कर नौजवानों को बरगलाने का प्रयास कर रहे है। लेकिन राज्य की जनता इनके खेल को अच्छी तरह से समझ रही है। उक्त बातें पाटलिपुत्र लोक सभा क्षेत्र के सांसद राम कृपाल यादव ने गुरुवार को बेतिया परिसदन में पत्रकारों से कही।
उन्होंने कहा कि लंबेकाल तक लगभग 32 सालों तक मैं वहां था। लेकिन सम्मान नहीं मिला। दूध की मक्खी की तरह निकाल दिया। अपने खानदान के लिए समाजवाद का नारा देकर परिवारवाद को बढ़ावा दिया। मुझे इसलिए निकाला गया कि मैं उस परिवार का बेटा-बेटी नहीं था।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार में मुझे सम्मान मिला। भाजपा जात की नहीं जमात की पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कार्य किया है। एनडीए बिहार विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। सभी पार्टियां उम्मीदवारों के लिए उतनी ही प्रतिबंद्धता से काम करेगी। जितना अपने उम्मीदवार के लिए।
श्री यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपने 15 सालों के शासन में बिहार का मान-सम्मान बढ़ाया है। अपने कार्यकाल में छह लाख लोगों को नौकरिया दी है। राजद ने अपने साशन काल में बिहार को रसातल में ले जाने का काम किया था। चुनाव में जनता अपना सेवक चुनेगी। नीतीश कुमार व सुशील मोदी की सरकार ने गांव गरीब किसानों पर ही फोकस कर काम किया है। आयुष्मान भारत योजना से गरीबों को अपना इलाज कराने में सहायता मिली है। नहीं तो उन्हें अपना सब कुछ गिरवी रखना पड़ता था। कॉग्रेंस ने अपने साशनकाल में गरीबी हटाने की जगह गरीबों को ही मार दिया। यह पार्टी राजद का चट्टाबट्टा है। बिहार की दुर्दशा हुई उसके लिए कॉग्रेंस व राजद ही जिम्मेवार है।
उन्होंने बताया कि गांव-गांव में नली-गली योजना, नल-जल योजना विद्युतीकरण,  उज्जवला योजना ने विकास की तस्वीर बदल दी है। भारत सरकार ने कोरोनोकाल में बिहार को 11744 करोड़ रुपया दिया है। एक देश, एक राशन कार्ड ने गरीबों को राहत पहुंचायी है। इसके लिए एनडीए के नेता रामविलास पासवान जी बधाई के पात्र र्है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में नौतन विधायक नारायण साह, भाजपा के जिलाध्यक्ष दीपेन्द्र सरार्फ, पूर्व विधायक बिरबल यादव , जिला उपाध्यक्ष रवि सिंह, अभिषेक सिंह,अशोक सिंह, मोतिलाल साह, बलिराम दूबे आदि मौजूद थे।

 

Most Popular