Home मनोरंजन 'नहीं बहनजी मैं SUB-G खेलता हूं रसोड़े में', फैन के सवाल पर...

‘नहीं बहनजी मैं SUB-G खेलता हूं रसोड़े में’, फैन के सवाल पर दिलजीत दोसांझ ने दिया मजेदार जवाब

देश में मोबाइल गेमिंग ऐप पब्जी गेम के बैन होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं। इस बीच एक्टर-सिंगर दिलजीज दोसांझ ने भी पब्जी को लेकर अपना एक फनी मीम शेयर किया है। इस फोटो को दिलजीत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, अब कोई बहाना नहीं चलेगा पब्जी वालों।

दिलजीत के इस ट्वीट पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसे में एक फैन ने दिलजीत से पूछा, ‘पाजी आप भी पब्जी खेलते थे?’ दिलजीत ने इसका मजेदार जवाब दिया। उन्होंने रिप्लाई करते हुए कहा,’ नहीं बहनजी मैं सब्जी-सब्जी खेलता हूं रसोड़े में।’ फैन्स को दिलजीत का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है।

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज में क्यों हो रही है देरी? सामने आई वजह

इन दिनों दिलजीत दोसांझ नई फिल्म में अपने किरदार को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि वह फिल्म में एक प्रेग्नेंट पुरुष का किरदार निभाने जा रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, शाद अली के निर्देशन में बन रही फिल्म में दिलजीत प्रेग्नेंट पुरुष के रोल में होंगे। इसमें उनके अपोजिट यामी गौतम नजर आएंगी।

प्रेग्नेंसी की खबरों से परेशान बिपाशा बसु, कहा- मेरा वजन बढ़ता है तो लोग मुझे प्रेग्नेंट बता देते हैं

जानकारी के मुताबिक यह एक फैमिली-ड्रामा फिल्म होगी, जिसकी कहानी पंजाब के एक कपल पर आधारित है।बताया गया कि इस फिल्म की शूटिंग दिलजीत के अमेरिका से भारत लौटने के बाद इस साल अक्टूबर में शुरू हो सकती है। उस समय तक यामी भी अपनी फिल्म गिन्नी और सन्नी के प्रमोशन से फ्री हो जाएंगी।

Most Popular