Homeमनोरंजनद वैक्सीन वॉर के सेट पर घायल हुईं पल्लवी जोशी, गाड़ी ने...

द वैक्सीन वॉर के सेट पर घायल हुईं पल्लवी जोशी, गाड़ी ने नियंत्रण खोया, मारी टक्कर

द वैक्सीन वार के सेट पर हादसा हो गया। सेट पर अभिनेत्री पल्लवी जोशी हादसे का शिकार हो गईं। फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को चाट लग गई थी। द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और निर्माता अभिषेक अग्रवाल अब अपने अगले प्रोडक्शन- द वैक्सीन वॉर में व्यस्त हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री और विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। यूनिट सूत्रों के मुताबिक, हैदराबाद में शूटिंग के दौरान ‘द वैक्सीन वॉर’ के सेट पर एक्ट्रेस को चोट लग गई थी।

लोकेशन पर मौजूद सूत्रों ने बताया कि एक वाहन ने नियंत्रण खो दिया और अभिनेत्री को टक्कर मार दी। चोट के बावजूद, उन्होंने अपना शॉट पूरा किया और फिर एक स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए गईं। जानकारी के मुताबिक पल्लवी जोशी अब ठीक हैं। शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की। फिल्म द वैक्सीन वॉर में कोविड-19 महामारी के समय के दौरान डॉक्टरों और वैज्ञानिकों के काम को सम्मान दिया गया है। यह भारतीय वैज्ञानिकों और उन लोगों पर आधारित है, जिन्होंने कोविड के खिलाफ एक टीका विकसित करने के लिए दो साल से अधिक समय तक अपने दिन और रात का बलिदान दिया है। यह भारतीय वैज्ञानिकों की कहानी बताता है। जिन्होंने देशवासियों के जीवन को बचाने के लिए काम किया।

द वैक्सीन वॉर के 15 अगस्त 2023 को रिलीज होने की उम्मीद है। निर्देशक ने पहले साझा किया है कि इस विषय पर शोध करने और दर्शकों के सामने सही तथ्य पेश करने में लगभग एक साल लग गया। फिल्म की कहानी 3200 पन्नों में लिखी गई है और 82 लोगों ने दिन-रात कहानी पर काम किया। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से अधिक भाषाओं में रिलीज होगी।

Most Popular