Home मनोरंजन दोस्तों के साथ इस तरह मस्ती करते थे सुशांत सिंह राजपूत, सामने...

दोस्तों के साथ इस तरह मस्ती करते थे सुशांत सिंह राजपूत, सामने आया थ्रोबैक वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई, ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की जाच जारी है। इस मामले में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी ने हाल ही में एक्ट्रेस चक्रव्रती समेत कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया। इस समय वह मुंबई के भायखला जेल में बंद हैं। दूसरी तरफ, श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर भाई सुशांत की फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव साथ में इंटरव्यू दे रहे हैं। वीडियो में राजकुमार माइक पर कुछ बोल रहे हैं। वहीं, सुशांत हंसते हुए मस्ती करते नजर आ रहे हैं। हंसते-हंसते सुशांत सोफे पर आराम से टिक जाते हैं तभी कोई पीछे से उनके सिर पर मजाकिया अंदाज में थप्पड़ मारता है। इस वीडियो को सुशांत के फैन्स जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं।

साथ निभाना साथिया 2: शो में फिर राशि बेन बनकर वापसी करेंगी रुचा हसब्निस? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What A Heartwarming Smile ❤️

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 90 दिन होने पर शेखर सुमन बोले- यह दुनिया उनके लायक नहीं थी

इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या दिलकश मुस्कान है।’ बता दें कि सुशांत के निधन को तीन महीने पूरे हो गए हैं। वह 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे। हाल ही में श्वेता ने भाई सुशांत की याद में सॉन्ग जोश-ए-जहां शेयर किया। इस वीडियो को सुशांत के पुराने वीडियोज को जोड़कर तैयार किया गया है। ट्विटर पर इस सॉन्ग को पोस्ट करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, ”आज 90 दिन हो गए हैं भाई हमारे बीच शारीरिक रूप से प्रस्तुत नहीं है। यह गाना हम सभी को उसके साथ होने का अहसास कराएगा।”

Most Popular