Homeमनोरंजनदेखें क्या हुआ जब गोल्डन ग्लोब में गूंजा नाटू नाटू, राजा मौली...

देखें क्या हुआ जब गोल्डन ग्लोब में गूंजा नाटू नाटू, राजा मौली की इस क्लिप को मिल चुके 3 मिलियन व्यूज

गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स के 80वें एडिशन में जब नाटू-नाटू गाना गूंजा तो फिल्म से जुड़े लोगों की खुशी देखने लायक थी। इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसे अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इवेंट लॉस एंजिलिस के बेवर्ली हिल्टन होटल में हो रहा है। फिल्म की कास्ट में एसएसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और राम चरण इवेंट में पहुंचे थे। बता दें कि कोरोना के बाद से यह इवेंट पहली बार लोगों की मौजूदगी में हुआ है। 

झूम उठे राजामौली
फिल्म RRR का नॉमिनेशन दो कैटिगरीज में था। इनमें से नॉन कैटिगरीज में फिल्म के हाथ से अवॉर्ड गया तो दूसरी कैटिगरी में बाजी मार ली। नाटू-नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। RRR मूवीज  ने क्लिप शेयर की है। इसमें दिखाई दे रहा है कि कैसे नाटू नाटू के लिए अवॉर्ड की घोषणा होने पर पूरी टीम झूम उठी। इस क्लिप को लोग रीशेयर और लाइक कर रहे हैं। 

Golden Globe Awards 2023: देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट

ऑस्कर्स में भी शॉर्टलिस्ट
बता दें कि फिल्म आरआरआर ऑस्कर्स की कुछ कैटिगरीज के लिए शॉर्टलिस्ट हुई है। इसमें भी बेस्ट सॉन्ग कैटिगरी में सहित 14 और कैटिगरीज शामिल हैं। ऑस्कर्स नॉमिनेशंस 24 जनवरी को अनाउंस होंगे। फिल्म RRR साल 2022 की मेगा हिट साबित हुई है। मूवी में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने लीड रोल निभाए हैं। नाटू नाटू गाना भी खूब पसंद किया गया। इसके डांस स्टेप्स भी काफी पॉप्युलर हैं। इन पर लोगों ने जमकर रील्स बनाईं।

Most Popular