Homeमनोरंजनदिशा पटानी की मॉडल एलेक्जेंडर इलिक के साथ कैंडल लाइट में बैठे...

दिशा पटानी की मॉडल एलेक्जेंडर इलिक के साथ कैंडल लाइट में बैठे फोटो वायरल, लोगों ने कहा- नया बॉयफ्रेंड

अभिनेत्री दिशा पटानी और मॉडल एलेक्जेंडर इलिक ने अपनी हाल ही में पोस्ट की फोटो के साथ सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, जिससे फैंस ने उनके रिश्ते के बारे में अनुमान लगाया है। कपल को कुछ समय पहले बाहर देखा गया है, जिससे संभावित रोमांस की अफवाहें बढ़ रही हैं। कई लोगों के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी उनकी मस्ती भरी तस्वीरों पर रिएक्ट किया। इलिक ने इंस्टाग्राम पर कैंडललाइट टेबल पर बैठे अपनी और दिशा की दो फोटो शेयर कीं। दोनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे थे। दिशा ने अपने बाल खुले रखे थे। कैमरे को पोज देते हुए दोनों मुस्कुराए।

तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इलिक ने कैप्शन में एक इमोजी पोस्ट किया। दिशा के कथित पूर्व बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट किया। कृष्णा ने लिखा की, इस तस्वीर के बाद वे क्या लिखते हैं पढ़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। वहीं कई फैंस ने भी फोटो पर कमेंट किए हैं। एक फैन ने प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट किया, एक रिश्ते से दूसरे तक, ठीक होने का समय नहीं अच्छा है, बस कह रहा हूं। दिशा के एक फैन ने लिखा, क्यों नहीं? अगर कोई रिश्ता काम नहीं कर रहा है, तो आप आगे बढ़ जाते हैं। बस उन्हें रहने दो। एक ने लिखा आप दोनों एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aleksandar Alex Ilic (@iamaleksandarilic)

दिशा और इलिक ने अपने रिश्ते के बारे में अटकलों पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन इलिक ने पहले मीडिया में एक इंटरव्यू देते हुए कहा था कि हम सच्चाई जानते हैं। मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को यह अनुमान लगाने की आवश्यकता क्यों है कि क्या चल रहा है। वे दूसरे लोगों को शांति से अपना जीवन क्यों नहीं जीने दे सकते? हम इन कहानियों पर हंसते हैं। दूसरी ओर, टाइगर से करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में दिशा के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, हमने हमेशा कहा है कि हम अच्छे दोस्त हैं और आज ऐसा ही है।

Most Popular