दिलीप कुमार को नहीं दी गई दोनों भाइयों के निधन की जानकारी, सामने आई वजह

दिलीप कुमार को नहीं दी गई दोनों भाइयों के निधन की जानकारी, सामने आई वजह


बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार ने अपने दोनों भाइयों को खो दिया। उनके भाई एहसान खान का बुधवार को निधन हो गया। इससे पहले 21 अगस्त को भाई असलम खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। दोनों को कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद लीलावती अस्पताल में एडमिट कराया गया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। दोनों भाइयो के निधन की खबर अभी तक दिलीप कुमार को नहीं दी गई है।

सायरा बानो ने ई-टाइम्स से बातचीत में कहा, ”दिलीप साहब को यह नहीं बताया गया है कि असलम भाई और एहसान भाई नहीं रहे। हम उन्हें हर तरह की परेशान करने वाली खबरें उनसे दूर रखते हैं। जब अमिताभ बच्चन COVID-19 से संक्रमित होकर नानावती अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब भी हमने उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी थी। वह अमिताभ को बहुत पसंद करते हैं।”

सोनू सूद से यूजर ने मांगा Iphone, कहा- 20 बार ट्वीट कर चुका हूं, एक्टर ने दिया यह मजेदार जवाब

इसके अलावा सायरा बानो ने दिलीप कुमार की मौजूदा हालत के बारे में बताया। उन्होंने कहा, ”वह ठीक हैं। उन्हें क्वारंटाइन में रखना हमारी पहली प्राथमिकता है, लेकिन हाल ही में डिहाइड्रेशन के चलते उनके ब्लड प्रेशर में कुछ बदलाव हुए थे। उनका इलाज चल रहा है।”

अमिताभ बच्चन ने आधी रात में किया ऐसा काम, रणवीर सिंह बोले- ये क्या कर रहे हैं आप

गौरतलब है कि असलम के निधन के बाद सायरा बानो ने एहसान खान की सलामती के लिए दुआएं मांगी थी। उन्‍होंने कहा, ”यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि असलम भाई की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई। हमें वाकई नहीं मालूम कि इस गम का सामना कैसे करेंगे। अल्लाह उनकी रूह को सुकून दे। एहसान खान की हालत भी नाजुक बनी हुई है। एहसान भाई के लिए दुआ करें। वह आईसीयू में संघर्ष कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि वह ठीक होकर घर वापस लौट आएंगे।”