Homeझारखंडदिनेश कार्तिक को उनके दोस्त ने दिया था बड़ा धोखा,धोखे से क्रिकेटर...

दिनेश कार्तिक को उनके दोस्त ने दिया था बड़ा धोखा,धोखे से क्रिकेटर की पत्नी को कर दिया था प्रेग्नेंटजानें पूरी कहानी

दिनेश कार्तिक एक बहुत बड़े खिलाड़ी हैं और आज भी वह भारतीय टीम में अपना एक अच्छा जगह बना कर रखे हुए हैं. आईपीएल में दिनेश कार्तिक बहुत अच्छा खेलते हैं.

लेकिन बात अगर दिनेश कार्तिक के पास चला इसके करें तो उनका फास्ट का लाइव बहुत ही डरावना है. आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक ने अपनी पहली शादी अपनी दोस्त के साथ की थी.

दिनेश कार्तिक अपनी दोस्त निकिता के साथ शादी किए थे क्योंकि वह उनसे बेइंतहा मोहब्बत करते थे. लेकिन शादी के बाद निकिता की दोस्ती भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मुरली विजय के साथ बढ़ने लगी.

दिनेश कार्तिक को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उनकी पत्नी और उनका जिगरी यार एक दूसरे के प्यार में पागल होने लगे हैं. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती मोहब्बत में बदल गई और एक बार ऐसा हुआ कि दिनेश कार्तिक की पत्नी प्रेग्नेंट हो गई.

दिनेश कार्तिक को जब इस बात के बारे में जानकारी हुई तब दिनेश कार्तिक ने बिना सोचे समझे अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया. उस समय दिनेश कार्तिक की पत्नी प्रेग्नेंट थी.

हालांकि तलाक के बाद पता चला कि दिनेश कार्तिक की पत्नी के पेट में पल रहा बच्चा दिनेश कार्तिक का नहीं बल्कि उनके दोस्त मुरली विजय का है. इस कांड के बाद मुरली विजय को टीम इंडिया से निकाल दिया गया.

Most Popular