Home मनोरंजन तैमूर अली खान को लेकर मां करीना कपूर बोलीं- जरूरी नहीं कि...

तैमूर अली खान को लेकर मां करीना कपूर बोलीं- जरूरी नहीं कि वह देश का बड़ा स्टार बने

करीना ने कहा कि लोग ऐसा नहीं सोच सकते कि अगर वह फिल्म स्टार हैं तो उनका बेटा भी वही होगा। एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगता है कि सभी को वही मिलता है जो वो डिजर्व करता है और जो उसकी किस्मत में होता है। ऐसा नहीं है कि तैमूर अली खान देश का सबसे बड़ा स्टार बनने वाला है। भले ही वह इस देश में सबसे ज्यादा फोटोज क्लिक किए जाने वाला बच्चा है, जो भी इसकी वजह हो। लेकिन मैं हमेशा यही चाहूंगी कि मेरा बेटा अपने पैरों पर खड़े हो और अपना नाम खुद कमाए। मैं चाहूंगी कि उसे जो बनना है वो बने फिर चाहे वो शेफ हो, पायलट या कुछ भी। 

करीना ने आगे कहा, मैं बस यही चाहूंगी कि वह खूब आगे बढ़े और खुश रहे और यह जरूरी नहीं कि क्योंकि उसके पैरेंट्स सक्सेसफुल हैं तो वह भी सक्सेसफुल हो। उसे अपनी जिंदगी खुद बनानी होगी। उसके पैरेंट्स इसमें उसकी मदद नहीं करेंगे।

करीना ने आगे अपने करियर को लेकर कहा, मेरे पैरेंट्स ने मेरे करियर में मदद नहीं की। शुरुआत में सभी मुझे करिश्मा कपूर की बहन से जानते थे। मुझे अपनी पहचान खुद बनानी पड़ी। तो ये सब नेपोटिजिम कि ये होगा, वो होगा, तैमूर स्टार बनेगा। अरे हमें भी यह नहीं पता। 

बता दें कि करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। कुछ दिनों पहले ही सैफ अली खान ने करीना की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

अमिताभ बच्चन ने आधी रात में किया ऐसा काम, रणवीर सिंह बोले- ये क्या कर रहे हैं आप

जब करीना कपूर ने बताया बेटे तैमूर के क्यूट और गुड लुकिंग होने का राज

बता दें कि तैमूर के लुक्स की फैन तो उनकी मम्मी करीना भी हैं। करीना ने तो एक बार यह तक कह दिया था कि तैमूर सबसे खूबसूरत बच्चा है।

दरअसल, एक शो के दौरान करीना ने कहा था, ‘मैं काफी प्राउड होकर कह सकती हूं कि तैमूर सबसे खूबसूरत बच्चा है। मैं यह इसलिए नहीं कह रही क्योंकि वह मेरे बेटा है बल्कि इसलिए कह रही हूं क्योंकि वह काफी गुड लुकिंग है। मैं मानती हूं कि उसके पठान जींस हैं, लेकिन मैंने भी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी घी खाया था’।

Most Popular