तेलुगू एक्टर जय प्रकाश रेड्डी का कार्डियक अरेस्ट से निधन, फैन्स को लगा बड़ा झटका

तेलुगू एक्टर जय प्रकाश रेड्डी का कार्डियक अरेस्ट से निधन, फैन्स को लगा बड़ा झटका

साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर जय प्रकाश रेड्डी का दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार सुबह निधन हो गया है। उन्होंने आंध्र प्रदेश में गुंटूर स्थित अपने आवास में अंतिम सास ली। वह 74 साल के थे। 8 मई, 1946 को जन्मे जय प्रकाश रेड्डी ने फिल्म ब्रह्मपुत्रुडू के साथ फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इसमें उन्होंने पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी। रायलसीमा बोली के साथ उन्होंने अपनी एक विशेष पहचान बना ली थी। 

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने ट्वीट कर जय प्रकाश रेड्डी को श्रद्धाजलि दी है। उन्होने लिखा, ”जय प्रकाश रेड्डी के निधन से तेलुगू सिनेमा और थिएटर ने आज एक रत्न को खो दिया। उन्होंने अपने बहुमुखी प्रदर्शन से हमें कई यादगार सिनेमाई क्षण दिए हैं। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार और दोस्तों के लिए मेरा दिल भर आया है।”

Asha Bhosle Birthday: आशा भोसले ने 16 साल की उम्र में परिवार के खिलाफ जाकर की थी शादी, ऐसी है लव स्टोरी

फ‍िल्‍म समीक्षक रमेश बाला ने जयप्रकाश रेड्डी के निधन पर ट्वीट किया, ”पॉप्युलर एक्‍टर जयप्रकाश रेड्डी का कार्डियक अरेस्‍ट से निधन। वह 73 साल के थे। उनकी आत्म को शांति मिले।” इसके अलावा जय प्रकाश के निधन पर जूनियर एनटीआर, रकुल प्रीत, प्रकाश राज, महेश बाबू समेत कई सेलेब्स ने शोक जताया है।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, श्वेता बोलीं- झूठी FIR हमें तोड़ नहीं सकती है

जयप्रकाश रेड्डी ने प्रेमिंचुकुंदाम रा, जयम मनदेरा, चेन्नकेशवरेड्डी, सीतय्या, छत्रपति, नायक, टेम्पर, सरैनोडु और अन्य फिल्मों में काम किया था। वह आखिरी बार महेश बाबू की फिल्म Sarileru Neekevvaru में नजर आए थे। यह फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी।