तेजस्वी ने फिर बोला बिहार सरकार पर हमला, कहा- नीतीश कुमार ने दो पीढ़ियों को बेरोजगार कर दिया

bihar assembly elections  tejashwi yadav  tejashwi yadav tweet  nitish kumar  unemployment in bihar

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर एक बार फिर से राज्य की नीतीश सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार सीएम नीतीश कुमार जी से आप उनके कर कमलों द्वारा बिहार को सौंपी गयी रिकॉर्ड तोड़ बेरोजगारी और पलायन पर सवाल करेंगे तो वो ग़ुस्से से लाल हो जायेंगे, क्योंकि युवाओं की दो पीढ़ियां बर्बाद करने के बाद जवाब देने के लिए कुछ है ही नहीं।

गुरुवार को भी तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी के मसले पर सरकार को कठघड़े में खड़ा करने का प्रयास किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार ने बिहार को बेरोजगारी का सबसे बड़ा केन्द्र बनान दिया है। साथ ही, अब इस मसले पर बात करने से भी डरती है। उन्होंनें ट्वीट के माध्यम से आरोप लगाया है कि सरकार राज्य के युवकों को भ्रमित कर रही है। नौकरियां छीन ली गईं। पुराने उद्योग धंधे बंद हो गये। एक भी नया कारखाना नहीं खुला। ऐसे में रोजगार का अवसर कहां से पैदा होगा। ऊपर से सरकार से इस मसले पर बात करने की कोशिश करने पर सत्ता में बैठे लोग पोल खुल नहीं जाए, लिहाजा वह इस मसले की चर्चा नहीं करते। 

जीतन राम मांझी के शामिल होने से राजद का होगा सूपड़ा साफ: नीरज कुमार
सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ‘हम’ के राजग में शमिल होने से न केवल राज्य के विकास को गति मिलेगी बल्कि आगामी विधानसभा चुनाव में राजद और महागठबंधन का सूफड़ा साफ हो जाएगा। कहा कि श्री मांझी का यह जनहित मे लिया गया निर्णय है। उन्होंने कहा कि इससे राजग को मजबूती मिलेगी। मंत्री ने कहा कि श्री मांझी के इस निर्णय से राज्य के विकास को और गति मिलेगी।