Homeमनोरंजनतुनिषा शर्मा की सुसाइड के बाद सेट पर कैसा बीता कास्ट का...

तुनिषा शर्मा की सुसाइड के बाद सेट पर कैसा बीता कास्ट का पहला दिन? सपना ठाकुर ने बताया वो अहसास

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद उनके सभी को-स्टार्स के लिए सेट पर वापस लौटना आसान नहीं था। टीवी शो Ali Baba: Dastaan-E-Kabul में तुनिषा के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस सपना ठाकुर ने बताया- कहना आसान है कि द शो मस्ट गो ऑन, लेकिन वाकई में ऐसा करना बोलने से कहीं ज्यादा मुश्किल होता है। सपना ने कहा कि सेट पर पहुंचते ही उन्हें सीने में भारीपन का अहसास हुआ।

‘उस अहसास को शब्द दे पाना मुश्किल’
उन्होंने कहा, ‘पता नहीं इसे क्या कहूं। इस अहसास को शब्द देना बड़ा मुश्किल है जो हमें वहां सेट पर रहकर हो रहा था। ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने भारी वजन हमारे ऊपर बांध दिया हो, और हमें उस वजन के साथ घूमना पड़ रहा था। बता दें कि सपना ने पिछले हफ्ते गुरुवार को कुछ सीन शूट किए थे। तुनिषा की मौत के बाद शो के मेल लीड एक्टर शीजान खान पुलिस कस्टडी में हैं।

शीजान की फैमिली पर कई गंभीर आरोप
शीजान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। खबरों की मानें तो तुनिषा के सुसाइड करने के कुछ ही दिन पहले उनका शीजान से ब्रेकअप हुआ था। तुनिषा की मां वनिता और उनके परिवार ने शीजान और उनकी फैमिली पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीजान के परिवार ने निशाना तुनिषा की मां वनिता शर्मा पर ही साध दिया।

टीम को उस सदमे से निकलने में वक्त लगेगा
सेट पर कैसा माहौल था यह बताते हुए सपना ने कहा, ‘पूरी टीम को अभी इस शॉक से बाहर आने में वक्त लगेगा। वापस शूटिंग सेट पर जाना मन भारी कर रहा था। यह अच्छा अहसास नहीं था।’ ठाकुर ने बताया कि जैसे ही उन्हें शूटिंग के लिए कॉल आया तो पहली चीज जो उनके जेहन में आई वो यही थी कि क्या हम वापस उसी सेट पर शूट करने जा रहे हैं? मालूम हो कि तुनिषा ने शूटिंग सेट पर ही सुसाइड कर लिया था।

Most Popular