Home मनोरंजन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' का खतरनाक अवतार देखकर...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘बबीता जी’ का खतरनाक अवतार देखकर चौंके फैन्स

टीवी का पॉप्युलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना डेविल अवतार दिखाया कि फैन्स भी चौंक गए। दरअसल, मुनमुन ने एक फिल्टर यूज करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डेविल लुक में दिख रही हैं।

मुनमुन ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं एक डेविल (शैतान) का रोल भी निभा सकती हूं। 1 से 10 तक की स्केल में आप मेरे इस डेविल लुक को कितने नंबर देंगे?’

हालांकि मुनमुन ने आगे बताया कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर कमेंट्स सेक्शन बंद किए हुए हैं तो वह खुद ही अपने आपको -7-8 नंबर देंगी। 

मालूम हो कि ‘तारत मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग हाल ही में फिर से शुरू हुई है। कोरोना वायरस के बीच शो की टीम सभी सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए शो की शूटिंग कर रही है। 

पूनम पांडे की सैम बॉम्बे से ऐसे हुई थी पहली मुकालात, एक्ट्रेस ने शादी के बाद बताई अपनी दिलचस्प लव स्टोरी

‘नट्टू काका’ के गले से निकाली गईं 8 गांठे

नट्टू काका का किरदार निभा रहे घनश्याम नायक की हाल ही में गले की सर्जरी हुई है। इस वक्त घनश्याम वायक अस्पताल में हैं। ई टाइम्स से बात करते हुए घनश्याम ने बताया, मैं अब पहले से काफी बेहतर हूं। अभी मैं मलाड़ के एक अस्पताल में भर्ती हूं। सोमवार को हुई सर्जरी के बाद आज मैंने पहली बार खाना खाया है। शुरू के 3 दिन काफी मुश्किल भरे थे, लेकिन अब मैं जिंदगी में केवल आगे देखना चाहता हूं। 

घनश्याम नायक ने बताया कि उनके गले में गांठ थी, जिसे फौरन निकालना जरूरी था। उन्होंने कहा, ‘8 गांठ निकाली गई हैं और मुझे नहीं पता कि इतनी सारी गांठें कैसे बनीं। उन गांठों को टेस्ट के लिए भेजा गया है, लेकिन मुझे भगवान पर भरोसा है। वे जो भी करेंगे अच्छा ही करेंगे।’ 

उन्होंने बताया कि इस वक्त अस्पताल में बेटा और बेटी उनका ध्यान रख रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि शो की टीम भी उनका हाल-चाल पूछती रहती है।

घनश्याम नायक ने कहा, शो पर सभी मेरा इंतजार कर रहे हैं। लेकिन डॉक्टर ने अभी 1 महीने आराम करने को कहा है।

 

Most Popular