Homeमनोरंजनट्रैफिक ने किया मीका सिंह का ऐसा हाल, लग्जरी गाड़ी छोड़ी, बाइक...

ट्रैफिक ने किया मीका सिंह का ऐसा हाल, लग्जरी गाड़ी छोड़ी, बाइक की पिछली सीट पर किया सफर

लीजेंडरी सिंगर मीका सिंह हाल ही में अपनी लग्जरी गाड़ी छोड़कर बाइक पर ट्रैवल करते दिखे। एक्टर ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। मीका को वीडियो में बाइक की पिछली सीट पर एक ट्रैफिक पुलिस जैसी यूनिफॉर्म पहने शख्स के साथ बैठे देखा जा सकता है। लेकिन आखिर ऐसी क्या मजबूरी पड़ी कि मीका सिंह को गाड़ी छोड़कर बाइक की रियर सीट पर ट्रैवल करना पड़ा?

मीका ने गाड़ी छोड़कर क्यों ली बाइक?
न्यू ईयर ईव पर गोवा में जबरदस्त माहौल देखने को मिलता है। खबर है कि बेहिसाब टूरिस्ट और आम लोगों के चलते 31 दिसंबर की शाम को सड़कों पर जाम लग गया था और मीका सिंह को अपने इवेंट में समय पर पहुंचना था। मीका का गोवा में इवेंट था और वह किसी भी कीमत पर इवेंट में टाइम से पहुंचना चाहते थे। यही वजह है कि मीका सिंह ने गाड़ी छोड़कर बाइक पर ट्रैवल करने का फैसला किया।

बाइक पर बैठकर इवेंट में पहुंचे मीका
वीडियो में मीका सिंह को चेहरे पर मास्क लगाकर अपने कुछ सुरक्षा कर्मियों के साथ गेट की तरफ बढ़ते देखा जा सकता है। वह अपने साथियों से हाथ मिलाते हैं और फिर बाइक की पिछली सीट पर बैठकर निकल जाते हैं। वीडियो में आगे मीका सिंह को सड़क पर ट्रैफिक का हाल दिखाते देखा जा सकता है। हालांकि वीडियो म्यूट होने की वजह से यह सुनाई नहीं पड़ रहा कि वह क्या कह रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

हेलमेट नहीं पहनने के लिए हुए ट्रोल
वीडियो की अगली क्लिप में आप बेहिसाब भीड़ के सामने मीका सिंह को परफॉर्म करते देखते हैं। इस वीडियो को देखकर कुछ लोगों ने जहां मीका की समझदारी और उनके वक्त के पाबंद होने की तारीफ की है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने मीका सिंह को हेलमेट नहीं पहनने के लिए जमकर ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा- सर जी हेलमेट तो पहन लेते। वहीं एक ने लिखा- आप तो स्टार हैं, कुछ भी कर सकते हैं।

Most Popular